बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

होटल के कमरे में प्रेमिका के सामने प्रेमी युवक ने लगा ली फांसी, युवती ने बताई मौत की हैरान करनेवाली वजह

होटल के कमरे में प्रेमिका के सामने प्रेमी युवक ने लगा ली फांसी, युवती ने बताई मौत की हैरान करनेवाली वजह

DESK : खबर यूपी के झांसी जिले से है, जहां होटल के कमरे में अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचे शादीशुदा युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हैरानी की बात यह है कि इस दौरान युवक की प्रेमिका भी कमरे में मौजूद थी। । प्रेमिका का आरोप है कि वह मदद के लिए गुहार लगती रही पर होटल ने उसकी आवाज नहीं सुनी। इससे प्रेमी तड़पतड़प कर मर गया। अब मृतक के परिजनों ने आत्महत्या पर संदेह जाहिर करते हुए मामले की जांच की मांग की है। मृतक की पहचान कोतवाली थाना क्षेत्र के बाहर दतिया गेट निवासी अफजल के रूप में की गई है।

घटना बुधवार को शहर के सीपरी बाजार स्थित होटल के कमरे में घटित हुई। बताया गया कि सुबह करीब 10 बजे अफजल एक युवती को साथ लेकर सीपरी बाजार स्थित एक होटल में पहुंचा। जहां उसने कमरा नम्बर 202 बुक करा रखा था। होटल में पहुंचने के बाद दोनों कमरे में चले गए। इसके कुछ देर बाद अफजल ने फांसी लगा ली। परिजनों का आरोप है कि अफजाल सुबह 9 बजे काम पर जाने की कहकर घर से निकला था। युवती के साथ होटल में पहुंचने पर परिजनों ने बताया कि उक्त युवती से अफजल के शादी से पहले से सम्बंध है। 

मृतक के भाई ने बताया कि उसका भाई पल्लेदारी करता था। उसका एक लड़की से दो तीन साल से मिलना जुलना था। इस परिजनों ने पिछले 5 माह पहले उसकी दूसरी जगह शादी करा दी थी। बताया कि आज इस घटना के बाद प्रेमिका ने भाई गोलू को फोन कर उसके भाई की मौत की जानकारी दी। आरोप लगाया कि जब वह लोग सूचना पाकर होटल के रुम में पहुंचे तो अफजल फांसी के फंदे पर लटका था और घुटने नीचे टिके थे।  मामले में थाना प्रभारी वेद प्रकाश पांडेय ने बताया कि होटल में युवक के फांसी लगाने की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

ब्लैकमेल कर होटल में मिलने के लिए बुलाया

पुलिस हिरासत में युवती ने बताया कि उसके अफजल से शादी से पहले से कई साल से सम्पर्क है। अफजल ने सुबह 8 बजे उसे फोन कर बुलाया। मना करने पर बोला कि वह उसके घर आ रहा है। इससे वह घबरा गई और उससे मिलने को तैयार हो गई। वह उसे होटल में लेकर आया और बातचीत के बाद जब वह जाने लगी तो उसने स्टॉल से फांसी लगा ली।

Suggested News