बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चलती ट्रेन में अधेड़ राजमिस्त्री की कांच घोंपकर की हत्या, भतीजे की शादी में शामिल होने जा रहा था घर

चलती ट्रेन में अधेड़ राजमिस्त्री की कांच घोंपकर की हत्या, भतीजे की शादी में शामिल होने जा रहा था घर

NAUGACHHIA : छठ पूजा के कारण एक तरफ बिहार आनेवाली ट्रेनों में लोगों को जगह नहीं मिल रही है। वहीं दूसरी तरफ भीड़ भाड़ वाले ट्रेन में एक अधेड़ की चाकू मारकर हत्या किए जाने की घटना सामने आई है। घटना बीकानेर गुवाहाटी एक्सप्रेस के स्लीपर कोच से जुड़ी है। जिसके टॉयलेट में से घायल अवस्था में उतारा गया। उसके गले और पेट पर कांच से वार किया गया था। जीआरपी और आरपीएफ ने गंभीर स्थिति में उसे नवगछिया स्टेशन पर उतार कर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया,जहां खून अधिक बहने के कारण उसकी  मौत हो गई।

मृतक की पहचान पश्चिम बंगाल न्यू कूच बिहार थाना 12 नाथबारी निवासी उमाकांत वर्मन के पुत्र दिनेश्वर वर्मन (48) के रूप में की गई। दिनेश्वर बर्मन जयपुर में राजमिस्त्री का काम करता था। वह भतीजे की शादी में शामिल होने घर जा रहा था। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

अपराधियों ने दिनेश्वर को शौचालय में बंद कर कांच से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। बाथरूम से चीख-पुकार की आवाज सुन ट्रेन में बैठे यात्रियों ने घटना की जानकारी कंट्रोल कंट्रोल रूम को दी। कंट्रोल रूम ने नवगछिया रेल पुलिस एवं स्टेशन अधीक्षक को घटना की जानकारी दी।

मामले में नवगछिया जीआरपी को हेडक्वार्टर से सूचना मिली थी कि वीरपुर के तरफ से आने वाली बीकानेर गुवाहाटी एक्सप्रेस ट्रेन 15633 के S9 कोच के शौचालय में एक गंभीर रूप से घायल युवक पड़ा है। सूचना मिलते ही ट्रेन को रुकवा कर आरपीएफ एवं जीआरपी के द्वारा गंभीर रूप से घायल युवक को ट्रेन से उतर गया. युवक का आधार कार्ड भी बरामद हुआ है।

रेल पुलिस मामले की जांच में जुटी

इस मामले में अभी पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है. मौके पर रेल डीएसपी कुंदन कुमार एवं इंस्पेक्टर राम प्रसाद यादव मौके पर पहुंचे जिस पर की मीडिया के बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि हत्या का प्रयास किया गया था जिसमें की अधिक खून बह जाने के कारण उसकी मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि अनुसंधान का विषय है, इसमें हम लोग पता करेंगे कि कहीं लूटपाट के कारण तो हत्या नहीं हुई है. इसकी पूर्ण रूप से जानकारी हमें छानबीन के बाद मिलेगी।


Suggested News