बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार युवक ने की पुलिस को गुमराह करने की कोशिश, हत्याकांड का निकला आरोपी

बांका में देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार युवक ने की पुलिस को गुमराह करने की कोशिश, हत्याकांड का निकला आरोपी

BANKA : बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र के शोभानपुर गांव से मंगलवार को देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार युवक के मामले में नया मोड़ आ गया है। गिरफ्तार युवक पुलिस को गुमराह करने के उद्देश्य से अपना नाम विकास कुमार पिता स्व दयाली दास साकिन मैनमा थाना अमरपुर बताया। जब थानाध्यक्ष पंकज कुमार झा ने स्थानीय चौकीदार को गिरफ्तार युवक की नामो का सत्यापन करने मैनमा गांव भेजा तो सच्चाई कुछ और ही निकला। सत्यापन के दौरान गिरफ्तार युवक की पहचान ग्रामीणो ने मैनमा गांव निवासी अनील दास का पुत्र राहुल कुमार के रूप में की। 

ग्रामीणो ने पुलिस को बताया कि युवक के खिलाफ गांव के ही सदानंद दास की हत्या का आरोप में थाने में कांड संख्या 415/23 के तहत प्राथमिकी दर्ज है जिसमें युवक नामजद अभियुक्त है।  विगत 07 जुन 2023 को मैनमा गांव में जमीन विवाद को लेकर सदानंद दास की हत्या राहुल कुमार ने उनके पुत्र के सामने गोली मारकर कर दी थी। मामले को लेकर मृतक की पत्नी मीना देवी ने राहुल कुमार समेत गांव के सात लोगो को नामजद करते हुए अपने पति की हत्या कर देने का आरोप लगाया था। मामले में अभियुक्त फरार चल रहा था। 

बताते चले मंगलवार की दोपहर शोभानपुर गांव में देशी कट्टा के साथ ग्रामीणो ने एक युवक को पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया था। मामले में शोभानपुर गांव निवासी करोड़ी हरिजन ने गांव के ही जोगेन्द्र हरिजन पर जबरन जमीन की घेराबंदी करने का आरोप लगाकर थाने में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई। 

दिये गये आवेदन पर पुलिस ने कांड संख्या 115/24 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर लिया। गिरफ्तार युवक की नामों का सत्यापन के दौरान सच्चाई का पर्दाफ़ाश हो गया। थानाध्यक्ष ने बताया पुछताछ के दौरान युवक ने कई अहम जानकारी दिया है। फिलवक्त युवक को कोर्ट से रिमांड पर लेने की तैयारी की जा रही है।

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News