BIHAR NEWS : ट्रेन से कटकर युवक ने की ख़ुदकुशी, प्रेमिका के परिजनों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का लगा आरोप

BIHAR NEWS : ट्रेन से कटकर युवक ने की ख़ुदकुशी, प्रेमिका के परिजनों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का लगा आरोप

NALANDA : दीपनगर थाना क्षेत्र के पावापुरी हाल्ट के पास एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के देवधा गांव निवासी ललन चौधरी के 24 वर्षीय पुत्र मुकेश चौधरी के रूप में किया गया है। घटना सोमवार की बताई जा रही है। हालाँकि पुलिस ने शव को आज गांव के तालाब के पास से बरामद किया है। आत्महत्या करने के पीछे प्रेम प्रसंग की बात सामने आ रही है। लोकलाज के डर से मृतक के घरवाले कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं। 

दीपनगर थाना अध्यक्ष मोहम्मद मुस्ताक ने बताया कि घटना के संबंध में मृतक के भाई ने थाने में भाई की प्रेमिका के मामा मामी और ममेरे भाई पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आवेदन दिया है। दरअसल उसकी प्रेमिका अपने ननिहाल में रहती थी। जिससे युवक का प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बात को लेकर प्रेमिका के मामा मामी ने युवक को डराया धमकाया था। जिससे आहत हो युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। 

घटना के बाद युवक के शव को भी छुपा दिया गया था। आज गांव के ही तालाब किनारे युवक का शव क्षत-विक्षत हालत में बरामद किया गया है। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है एवं आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News