सुपौल में ससुराल में युवक की संदिग्ध हालत में हुई मौत, परिजनों ने प्रेम प्रसंग में हत्या का लगाया आरोप

सुपौल में ससुराल में युवक की संदिग्ध हालत में हुई मौत, परिजनों ने प्रेम प्रसंग में हत्या का लगाया आरोप

SUPAUL : जिले के सदर थाना इलाके में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमे ससुराल में बेहोशी की हालत में मिले एक युवक अस्पताल पहुंचने से पहले मौत हो गई है। मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। घटना लाउढ पंचायत के बेलाही वार्ड नंबर 3 की है। जहां एक युवक महेश साह बेहोशी की हालत में मिला, जिसके बाद उसके परिजन उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया है। 

घटना के बारे में जानकारी देते हुए मृतक के भाई परमेश्वर शाह ने बताया कि मृत युवक महेश साह का घर करिहो वार्ड नंबर 13 है। जो पिछले 5 वर्षों से अपने ससुराल लाउड पंचायत के बेलाही वार्ड नंबर 3 में अपने पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था और सुपौल पोस्टऑफिस के पास सब्जी की रेरी लगाकर अपना जीवन यापन करते थे। 

हालांकि मृतक के भाई ने यह भी बताया कि इससे पहले उनकी पत्नी का प्रेम प्रसंग एक स्थानीय युवक से चलता था। जिसको लेकर कई बार स्थानीय स्तर पर पंचायत भी हुआ। बावजूद प्रेम प्रसंग चलता रहा। आरोप लगाया है कि बीती रात प्रेम प्रसंग में ही उनके भाई को मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी ने मिलकर मारपीट कर बदहवास अवस्था में गांव के नहर किनारे फेंक दिया था। जिसकी सूचना देर रात स्थानीय लोगों के द्वारा दिया गया। जिसके बाद उसको उठाकर अपने घर करिहो लाया और सुबह उसको डॉक्टर से  दिखाने सुपौल सदर अस्पताल लाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

परिजनों ने इसकी जानकारी सुपौल पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे सदर थानाध्यक्ष को घटना से संबंधित एक आवेदन भी दिया गया। जिसमें मृतक महेश के भाई परमेश्वर ने मृतक की पत्नी सुकू देवी और उसके तथाकथित प्रेमी अरविंद कुमार यादव पर हत्या का आरोप लगाया है। हालांकि आवेदन मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है। मौत कैसे हुई है यह हत्या है या फिर मौत का कारण कुछ और है यह तो जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News