मुजफ्फरपुर में स्नान के दौरान तालाब में डूबने से युवक की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

मुजफ्फरपुर में स्नान के दौरान तालाब में डूबने से युवक की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर शहर के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत साहू पोखर में 12 बजे के करीब स्नान करने के दौरान एक युवक पोखर में डूब गया। जिसके बाद घटना की सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जुट गयी। बताया जा रहा है कि युवक शहर के लकड़ीढाही का रहने है। करीब घण्टों की कड़ी मशक्कत के बाद साहू पोखर में डूबे युवक को SDRF की टीम ने बाहर निकाला।

युवक की पहचान लकड़ी ढाही निवासी संतोष कुमार के पुत्र 29 वर्षीय रीतिक कुमार के रूप में हुआ है। जो गरीबनाथ मंदिर के मुख्य द्वार के बाहर पूजन सामग्री फूल-माला बेचने का कार्य करता था। वही घटना की सूचना मिलते ही मुशहरी अंचलाधिकारी सुधांशु कुमार और नगर थाना के पुलिस पदाधिकारी नागेश्वर मंडल दल बल के साथ मौके पहुँचे। इसके बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच अस्पताल भेजा गया है। वहीँ इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

वहीँ सासाराम जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र के तेलिया पोखर गांव में नहाने के दौरान पोखर में डूबने से 12 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। मृतक का नाम धीरज कुमार था, जो गांव के मोहर प्रसाद का पुत्र बताया जा रहा है। बताया जाता है कि गांव में कुछ लड़के पोखर में नहाने चले गए थे। इसी दौरान धीरज कुमार गहरे पानी में चला गया और डूब गया। जब तक लोगों ने उसे निकाला, उसकी मौत हो चुकी थी। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। शिवसागर थाना की पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया।

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला और सासाराम से राजू की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News