पटना में गंगा में नहाने के दौरान युवक डूबा, दो अन्य को बचाया गया

पटना में गंगा में नहाने के दौरान युवक डूबा, दो अन्य को बचाया गया

पटना. गंगा घाट पर नहाने के दौरान एक युवक डूब गया है, जबकि दो युवक डूबते-डूबते बचे। दरअसल तीन दोस्त नहाने के लिए गंगा घाट गये हुए थे। इस दौरान एक तेज बहाव में चला गया। उसको बचाने के प्रायास में दो अन्य दोस्त भी डूबने लगे। डूबते युवक को देख स्थानीय लोगों ने गंगा में छलांग लगाकर दो युवक को बचा लिया, जबकि एक लापता हो गया। लापता युवक की खोजबीन रेस्क्यू टीम कर रही है। तीनों बहादुपुर थाना क्षेत्र के बाजार समिति के रहने वाले हैं।


पटना के गांधी घाट पर सोमवार को बहादुरपुर थाना क्षेत्र स्थिर बाजार समिति के रहने वाले तीन दोस्त नहाने के लिए आये थे। इस दौरान एक युवक के पैर फिसलने से वह गंगा के तेज बहाव में चला गया। उसको बचने के प्रयास में दूसरे और तीसरे दोस्त भी डूबने लगे। दो युवक को डूबते देख वहां के स्थानीय लोगों ने पानी में छलांग लगाकर दो को बचा लिया, जबकि एक लापता हो गया।

हालांकि घटना की जानकारी मिलते ही पीरबहोर ठाणे की पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद गंगा में लापता युवक की खोजबीन में रेस्क्यू टीम जुट गयी है। फिलहाल लापता युवक की तलाश जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार बहादुपुर थाना क्षेत्र के बाजार समिति के रहने वाले सचिन, रोहित और रवि पटना के गांग घाट पर नहाने गये थे। इस दौरान रवि तेज वहाव में चला गया। उसके बचाने के प्रयास में सचिन और रोहित भी डूबने लगे, लेकिन स्थानीय लोगों ने सचिन और रोहित को बचा लिया। वहीं रवि की तलाश अभी भी जारी है।

Find Us on Facebook

Trending News