हिरण्य पर्वत की तलहटी में घायल मिला युवक, इलाज के दौरान मौत, ताजिया जुलूस देखने निकला था घर से

हिरण्य पर्वत की तलहटी में घायल मिला युवक, इलाज के दौरान मौत, ताजिया जुलूस देखने निकला था घर से

NALANDA : लहेरी थाना क्षेत्र अंतर्गत हिरण्य पर्वत की तलहटी में बीती रात पुलिस ने घायल अवस्था में एक युवक को बरामद किया था। जिसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने विम्स रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान देर रात युवक की मौत हो गई। पहचान एवं पोस्टमार्टम के लिए पुलिस शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल लाई। जिसके बाद युवक की पहचान सोहसराय थाना क्षेत्र अंतर्गत मंसूर नगर निवासी स्व.गिरू पासवान के (17) वर्षीय पुत्र करण कुमार के रूप में किया गया। 

सदर अस्पताल में शव की पुष्टि होने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। आक्रोशित परिजन एवं मोहल्ले वासियों ने शव को अस्पताल चौक पर रख जाम लगा दिया।  मृतक के चाचा छोटू पासवान ने बताया कि युवक कल ताजिया देखने घर से निकला था। जिसके बाद से वह देर रात के बाद भी घर नहीं लौटा आज सुबह जब वे लोग खोजबीन कर रहे थे। तो पुलिस के द्वारा पता चला कि एक शव सदर अस्पताल आया हुआ है। जिसके बाद पहचान की गई। युवक का सिर बुरी तरह से कुचल कर बदमाशों ने हत्या कर दी है। वहीं घटना के बाद परिजन बदमाशों की गिरफ्तारी एवं मुआवजे की मांग कर रहे हैं।

लहेरी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि हिरण्य पर्वत पर घायल अवस्था में युवक को बरामद किया गया था। जिसके बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। हेड इंजरी की वजह से युवक की मौत हो गई। आक्रोशित परिजनों को समझाया बुझाया जा रहा है। वरीय अधिकारियों को इसकी सूचना दे दी गई है।

Find Us on Facebook

Trending News