बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार के युवक ने क्वारंटीन सेंटर के 7वीं मंजिल से कूदकर दी जान, अभी नहीं आई है कोरोना जांच की रिपोर्ट

बिहार के युवक ने क्वारंटीन सेंटर के 7वीं मंजिल से कूदकर दी जान, अभी नहीं आई है कोरोना जांच की रिपोर्ट

NEWS4NATION DESK : कोरोना का दहशत लोगों में बढ़ता जा रहा है। स्थिति यह हो गई है कि इस वायरस से लोग डिप्रेशन का शिकार होकर जान दे रहे है। वहीं क्वारंटीन सेंटर से भी लोग फरार हो रहे है। 

पिछले दिनों कोरोना को लेकर कई लोगों के सुसाइड करने के मामले सामने आए थे, वहीं अब एनसीआर से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां क्वारंटीन सेंटर में एक युवक ने सुसाइड कर लिया है। बताया जा रहा है कि युवक ने क्वारंटीन सेंटर के सातवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी है। 

गलगोटिया कॉलेज में बने क्वारंटीन सेंटर में हुई घटना

घटना के संबंध में बताया गया है कि दिल्ली एनसीआर के ग्रेटर नोएडा स्थित गलगोटिया कॉलेज में बने क्वारंटीन सेंटर की 7वीं मंजिल से कूदकर कोरोना के एक संदिग्ध मरीज ने जान दे दी। 

32 वर्षीय मृतक मूलरूप से बिहार का रहने वाला था। उसे फेज 2 थाना एरिया से यहां भर्ती कराया गया था। डीएम सुहास एलवाई ने मामले की मैजिट्रियल जांच के आदेश दिए हैं।


रविवार को क्वारंटीन सेंटर में कराया गया था भर्ती
 
 बताया जा रहा है कि नोएडा की झुग्गियों में कोरोना के मरीज मिलने के बाद फेज 2 इलाके से कुछ लोगों को क्वारंटीन के लिए हॉस्टल में भर्ती किया गया था। इनके सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे। उसकी जांच रिपोर्ट अभी नहीं आई है। रविवार को उसे क्वारंटीन वॉर्ड में भर्ती कराया गया था। 

सूत्रों के मुताबिक, कोरोना की दहशत को लेकर युवक परेशान चल रहा था। वह साथ में भर्ती अन्य लोगों से भी काफी कम बातचीत करता था। रविवार शाम करीब साढ़े 7 बजे उसने 7वीं मंजिल पर बने हॉस्टल के कमरे से छलांग लगा दी। बताया जा रहा है कि वह मानसिक तौर पर भी बीमार था। दिल्ली के एक अस्पताल में उसका इलाज भी चल रहा था। 

जिले के डीएम सुहस एलवाई ने बताया कि फेज 2 में रहने वाले 32 वर्षीय मोहम्मद गुलजार के तौर पर मृतक की पहचान हुई है। रविवार शाम उसे गलगोटिया क्वारंटीन सेंटर लाया गया था। उसकी कोरोना की रिपोर्ट अभी नहीं आई है। पूरे मामले की मैजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए गए हैं।

Suggested News