तिलक समारोह में पहुंचे युवक की गोली मारकर हत्या, बीच कार्यक्रम घटना को दिया गया अंजाम

तिलक समारोह में पहुंचे युवक की गोली मारकर हत्या, बीच कार्यक्रम घटना को दिया गया अंजाम

ARA :  भोजपुर जिले में बीती रात एक तिलकोत्सव समारोह में  युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब तिलक का कार्यक्रम चल रहा था। युवक को बदमाशों ने  सिर में गोली मारी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक अपने फूफेरे भाई के तिलक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचा था। घटना के बाद जहां उत्सव का माहौल था वह मातम में बदल गया। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के नवादा थाना क्षेत्र स्थित गोढ़ना रोड, अनाईठ मुहल्ला में बीते शनिवार की रात अपने फूफेरे भाई के तिलक में शामिल होने पहुंचे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि तिलक का कार्यक्रम चल रहा था। उसी दौरान कुछ अपराधी पहुंचे और कार्यक्रम में शामिल एक शख्स को गोली मार दी। 

कार्यक्रम में अचानक गोली चलते ही अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से चलते बने। मृतक की पहचान नवादा मुहल्ला निवासी ललन सिंह के 38 वर्षीय पुत्र रंगबहादुर सिंह के रुप में हुई है। 

बताया जा रहा है कि घटना को आपसी रंजिश में अंजाम दिया गया है। घटना के मूल में जमीन एवं संपत्ति बंटवारे को लेकर उपजे विवाद की बात सामने आ रही है। मृतक के पिता ने अपने भाई व भतीजों पर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। 

फिलहाल पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतक के परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर जांच में जुटी है। 

Find Us on Facebook