सीएम नीतीश को समाधान यात्रा के दौरान युवक ने दिखाया काला झंडा, शराबबंदी के बाद शराब बिक्री के लिए बताया जिम्मेवार

सीएम नीतीश को समाधान यात्रा के दौरान युवक ने दिखाया काला झंडा, शराबबंदी के बाद शराब बिक्री के लिए बताया जिम्मेवार

CHAPRA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों समाधान यात्रा पर हैं। जिसमें हर जिले में जाकर मुख्यमत्री विकास कार्यों का जायजा ले रहे हैं। इसी कड़ी में आज नीतीश कुमार सारण जिले के दौरे पर थे। जहाँ सुरक्षाकर्मियों की फ़ौज उनकी सुरक्षा में तैनात थी। इसके बावजूद नीतीश कुमार के समाधान यात्रा के दौरान सामाजिक कार्यकर्ता और गोपालगंज निवासी बिपुल चौबे ने मुख्यमंत्री को काला झंडा दिखा दिया। 

सीएम को काला झंडा दिखा रहे युवक ने शराबबंदी के बाद शराब बिक्री के लिए मुख्यमंत्री को जिम्मेवार बताया है। उसने कहा की नीतीश कुमार शराब बेचवा रहे हैं। जहरीली शराब से लोग मर रहे हैं। लेकिन जवाब देने नहीं आये। 

उसने कहा की लोगों को जान से मारने की कोशिश की जा रही है। उसने कहा की नीतीश कुमार को बिहार में कैसे कोई भुला सकता है। छपरा वाले कैसे एस्केप्ट कर लिए नीतीश कुमार को। हालाँकि पुलिस ने तत्काल युवक को हिरासत में ले लिया।  

बताया जा रहा है की समाधान यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का काफिला जैसे ही समाहरणालय से निकला। सामाजिक कार्यकर्ता ने मुख्यमंत्री मुर्दाबाद के नारा लगाते हुए कारकेड के आगे काला झंडा दिखा कर विरोध जताया , जिसके बाद पुलिस कर्मियों ने उसे जमकर पीटा और हिरासत में ले लिया।

छपरा से राकेश कुमार की रिपोर्ट  


Find Us on Facebook

Trending News