गया में अंतिम संस्कार में गए युवक की बेरहमी से हुई पिटाई, अस्पताल में चल रहा है इलाज

गया में अंतिम संस्कार में गए युवक की बेरहमी से हुई पिटाई, अस्पताल में चल रहा है इलाज

GAYA : गया के विष्णुपद स्थित श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार में गये बोधगया थाना क्षेत्र के नीमा गांव निवासी संटू कुमार की बेरहमी से पिटाई की गयी है। संपत्ति विवाद को लेकर हुए मारपीट की घटना में घायल युवक का मगध मेडिकल में इलाज हुआ। बुधवार को घायल युवक के परिजनों ने बताया कि टनकुप्पा थाना क्षेत्र के चोवार गांव निवासी सेना का जवान अमरेश कुमार व उसके सहयोगियों द्वारा मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है। 

उन्होंने कहा कि गांव में अपने ही गोतिया नवलकिशोर सिंह से पुराना संपत्ति विवाद चल रहा था। जिसमें एक साजिश के तहत मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। संटू गांव के ही एक वृद्ध व्यक्ति के अंतिम संस्कार में गया हुआ था। जहां उस पर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया गया। मगध मेडिकल अस्पताल में पुलिस पदाधिकारी द्वारा घायल के फर्द बयान को प्राथमिकी दर्ज करने के लिए विष्णुपद थाना भेजा गया है। 

इधर पीडित युवक ने अपनी शिकायत में कहा है कि हमारे रिश्तेदार नवलकिशोर सिंह के साथ गोतिया पक्ष के द्वारा गाली-गलौज किया जा रहा था। जानकारी के बाद हम मामले को शांत कराने नीमा पहुंचे तो वहां लोगों ने मेरे साथ मारपीट कर दिया। 

बोधगया थानाध्यक्ष रूपेश कुमार सिन्हा ने बताया कि सेना के जवान के द्वारा दिए आवेदन में जिन लोगों पर मारपीट का आरोप लगाया गया है। उसमें एक युवक के साथ विष्णुपद इलाके में मारपीट की सूचना मिली है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

बोधगया से संतोष की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News