बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार पुलिस के लिए दौड़ लगा रही युवती को युवकों ने दबोचा, गर्दन पर चाकू से किया हमला

बिहार पुलिस के लिए दौड़ लगा रही युवती को युवकों ने दबोचा, गर्दन पर चाकू से किया हमला

SARAN : मशरक थाना क्षेत्र के कर्ण कुदरिया गांव में एक युवती बिहार पुलिस की नौकरी में जाने की तैयारी कर रही थी. इसके लिए वह गुरूवार की सुबह गांव की सड़क पर दौड़ लगा रही थी. इसी बीच युवती को गांव के ही आधा दर्जन युवकों ने गलत नियत सुबह के अंधेरे में दबोच लिया. हालाँकि लड़की ने शोर मचाना शुरू कर दिया. इसके बाद भागने के दौरान युवकों ने उसे जान मारने की नियत से गर्दन पर चाकू मार घायल कर दिया.  

घायल अवस्था में उसे परिजनों द्वारा इलाज के लिए आनन फानन में मशरक पीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ चन्द्रशेखर सिंह ने उसका इलाज किया. घायल युवती की पहचान कर्ण कुदरिया गांव के मंदीप शर्मा की अठारह वर्षीय पुत्री रिपा कुमारी के रुप में हुई है. वह कर्ण कुदरिया पंचायत के मुखिया हरिशंकर शर्मा की भतीजी बताई जा रही है. 

मामले में घायल युवती ने बताया कि वह बिहार पुलिस में नौकरी के लिए तैयारी कर रही है. जिसके लिए वह सुबह में गांव की सड़क पर दौड़ लगा रही थी. उसी दौरान गांव के ही आधा दर्जन युवकों ने घात लगाकर उसे दबोच लिया. इसके बाद मेरे कपड़े फाड़ कर अभद्र व्यवहार करने लगे. जब हमने युवकों का विरोध किया तो उन्होंने गर्दन पर चाकू मार दिया. इस घटना में उसे गंभीर चोट लगी है. 

वही परिजनों ने बताया कि पहले भी मारपीट की घटना हुई है. जिसमें युवती गवाह हैं. युवकों द्वारा उसे जान से मारने की धमकी दी जाती थी. मामले में घायल युवती ने पुलिस को आवेदन दिया जिसमें राहुल कुमार, रोहित कुमार समेत आधा दर्जन युवकों को आरोपित किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

सारण से कन्हैया कुमार सिंह की रिपोर्ट

Suggested News