इलाज कराने आई युवती से अश्लील हरकत करते नजर आये सरकारी डॉक्टर, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

इलाज कराने आई युवती से अश्लील हरकत करते नजर आये सरकारी डॉक्टर, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

SUPAUL : जिले में लोग जहाँ कोरोना वायरस संक्रमण से लोग जूझ है. वहीँ दूसरी तरफ एक डॉक्टर अपनी क्लिनिक में ही एक लड़की के साथ गलत काम करवा कर मजा ले रहे हैं. इस मामले का वीडियो वायरल हो रहा है. हालाँकि न्यूज़4नेशन इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. लेकिन डॉक्टर को लोग भगवान का दूसरा रूप मानते हैं. डॉक्टरों पर लोग आंख बंद कर विश्वास भी करते हैं. लेकिन सोचिए अगर डॉक्टर ही उसके पास आए मरीज के साथ अश्लील हरकतें करे तो फिर आप क्या करेंगे. जी हां ऐसा ही एक मामला सामने आया है. जिसमें डॉक्टर एक लड़की के साथ जांच के बहाने गलत हरकतें करता हुआ नजर आ रहा है. 

वायरल  वीडियो में जिले के त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय रेफरल अस्पताल में प्रतिनियुक्त डॉक्टर इन्द्रदेव यादव  बताया जा रहा है. वीडियो में डॉक्टर ने लड़की को इलाज के बहाने क्लीनिक के भीतरी हिस्से में ले जाता हुआ और वहां बेंच पर बिठा कर उसके साथ गलत हरकतें करते दिखाई दे रहा है. थोड़ी देर बाद लड़की को आला लगाकर बीपी जांच करने लगते नजर आ रहे है. लेकिन डॉक्टर उसे खुद से चिपकाकर उसके शरीर पर आला लगाते दिख रहा है. मामले में  सिविल सर्जन सुपौल से दूरभाष पर पूछा गया उन्होंने बताया डॉक्टर इन्द्रदेव यादव रेफरल अस्पताल त्रिवेणीगंज में प्रतिनियुक्त है. अश्लीलता वीडियो वायरल होने की बात पूछी गई तो उन्होंने बताया कि हम छुट्टी पर है.

जानकारी के मुताबिक इससे पूर्व भी  डॉक्टर इन्द्रदेव यादव पर महिलाओं के साथ छेड़खानी करने का मामला दर्ज है, इतना ही नहीं रेफरल अस्पताल में प्रतिनियुक्त होने के बावजूद अपने आवास पर भी क्लीनिक खोल रखे हैं. अब सवाल उठता है ऐसे में डॉक्टर पर विश्वास केसे करे. फिलहाल वीडियो में लड़की की पहचान नही हो रही है. किस प्रलोभन में लड़की से गलत काम करवाया जा रहा था. ये तो जांच की विषय है. 

सुपौल से संवाददाता पप्पू आलम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News