पॉश इलाके के होटल में युवती से गैंगरेप, रियायती दर पर लोन देने के नाम पर होटल बुलाकर बनाया हवस का शिकार

पॉश इलाके के होटल में युवती से गैंगरेप, रियायती दर पर लोन देने के नाम पर होटल बुलाकर बनाया हवस का शिकार

NEWS4NATION DESK : एक युवती को दो युवकों ने लोन देने के नाम पर शहर के एक नामी होटल में बुलाया।   मौका मिलते ही होटल में युवती के साथ गैंग रेप कर दिया। युवती को दोनों युवकों ने रियायती दर पर लोन देने का प्रलोभन देकर होटल बुलाया था। जहां वह पहुंची और होटल के कमरे में युवकों से मिली। इसके बाद दोनों युवको ने युवती से गैंगरेप किया।

पीड़ित युवती ने बताया कि टूरिस्ट गाइड कम बुकिंग एजेंट के रूप में काम करने वाले एक शख्स में उसे रियायती दर पर लोन लेने के बहाने दिल्ली के पॉश इलाके के एक होटल में बुलाया। जहां उसके साथ एक और शख्स था, जिसने उससे संपर्क किया था। 

पीड़ित युवती के द्वारा दिल्ली के कनॉट प्लेस पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है। जिसके अनुसार होटल के कमरे में के अंदर उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया। पुलिस ने बताया है कि होटल के जिस कमरे में इस युवती के साथ बलात्कार हुआ है उसे दो कारोबारियों के नाम पर बुक कराया गया था।

पुलिस की माने तो 2 आरोपियों में से एक मालवीय नगर निवासी मनोज शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है । गौरतलब है कि पूरे देश में कुछ दिनों से बलात्कार की संख्या में जबरदस्त वृद्धि दर्ज की गई है । दिल्ली में ही एक और बलात्कार के आरोपी को जब गिरफ्तार किया गया तो लॉकअप के अंदर ही बेडशीट से लटक कर जान दे दिया। मृतक के परिजनों का आरोप है कि नाबालिग लड़की से बलात्कार के आरोपी 40 वर्षीय शख्स को पुलिस ने लॉकअप के अंदर न सिर्फ टॉर्चर किया। बल्कि उसे शराब पीने को मजबूर किया। जिसके बाद उसने लॉकअप के अंदर ही बेडशीट से लटककर जान दे दी।

Find Us on Facebook

Trending News