बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News : जमुई में मानवता को शर्मसार करने वाला वाकया, मनचले युवकों ने प्रेमी जोड़े की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल

Bihar News : जमुई जिले के इस वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कुछ मनचले युवकों द्वारा प्रेमी जोड़े के साथ लात-घुसे से मारपीट की जा रही है। ईंट से भी प्रेमी पर कई बार प्रहार किया गया है। घटना के बाद से अब यूजर्स ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की

jamui
jamui viral video- फोटो : Social Media

Bihar News : जमुई में मनचले युवकों द्वारा एक प्रेमी जोड़े के साथ क्रूरतापूर्वक मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। बेरहमी से प्रेमी जोड़े के साथ मारपीट करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  वायरल वीडियो टाउन थाना क्षेत्र के दौलतपुर इलाका के पहाड़ी का बताया जाता है, जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कुछ मनचले युवकों द्वारा प्रेमी जोड़े के साथ लात-घुसे से मारपीट की जा रही है। ईंट से भी प्रेमी पर कई बार प्रहार किया गया है। 


वीडियो में दिखता है कि  इस दौरान प्रेमी जोड़ चीख और चिल्ला रहे हैं, छोड़ने के लिए गुहार लगा रहे हैं, दोनो हाथ जोड़कर माफी मांग रहे हैं लेकिन किसी भी बेरहम युवकों को दया नहीं आई और काफी देर तक मारता रहा। प्रेमी जोड़े की गलती इतना ही थी कि वे दोनों पहाड़ी पर बैठक आपस में बातें कर रहे थे। यह घटना करीब एक सप्ताह पहले की बताई जा रही है। 


हालांकि news4nation इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। बताया जाता है कि प्रेमिका उझंडी इलाके की रहने वाली तो प्रेमी युवक बोधवन तालाब इलाके का रहने वाला बताया जाता है, दोनों बालिग हैं। दोनों एक दूसरे से प्रेम करते हैं और मिलने के लिए सुनसान जगह पर दोनों पहुंचे थे तभी इसकी भनक स्थानीय युवकों को लग गई। उसके बाद मनचले युवकों ने प्रेमी जोड़े के साथ क्रूरतापूर्वक मारपीट की घटना को अंजाम दिया। हालांकि ऐसी बातें सामने आ रही हैं कि फिर बाद में दोनों की शादी भी करा दी गई है. लेकिन बड़ी बात तो यह है कि यह घटना एक सप्ताह पहले की है और घटना का वीडियो वायरल होने के बाद भी इसकी भनक तक पुलिस को नहीं लगी। 


प्रेमी जोड़ा से पूछिए, मुझे नहीं है जानकारी

जब इस संबंध में टाउन थानाध्यक्ष अरुण कुमार से जानकारी ली गई तो उन्होंने पूरी बात सुनना या समझना भी मुनासिब नहीं समझा। आधे सवाल पर ही उन्होंने कहा कि ये सब मुझे पता नहीं है। प्रेमी जोड़ा से ही पूछिए भाई। पूरी बात सूनने से पहले उन्होंने फोन रख दिया।  

 

Editor's Picks