बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : गोपालगंज पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम ने 8 लोगों को किया गिरफ्तार, शराब और हथियार किया बरामद

BIHAR NEWS : गोपालगंज में पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों से पुलिस ने हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद किया है...पढ़िए आगे

गोपालगंज पुलिस ने 8 लोगों को किया गिरफ्तार
गोपालगंज में 8 लोग गिरफ्तार - फोटो : MANAN AHMAD

GOPALGANJ : जिले के कुचायकोट थाना की पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर विभिन्न जगह छापेमारी कर कुल आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। वही एक विधि विरुद्ध बालक को निरुद्ध किया है। पुलिस ने गिरफ्तार किए अभियुक्त के पास से देशी कट्टा, जिंदा कारतूस और चोरी के सामान के साथ वेल्डिंग मशीन को बरामद किया है। फिलहाल गिरफ्तार किए आगे अभियुक्तों से पुलिस पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

इस संदर्भ में बताया जाता है कि पुलिस अधीक्षक अवधेश दीक्षित के निर्देशानुसार कुचायकोट थाना तथा उत्पाद पुलिस के द्वारा  20 अक्टूबर 2024 को संयुक्त कारवाई करते हुए कुचायकोट थाना क्षेत्र के पाण्डेय परसौनी  गांव निवासी त्रिलोकी प्रसाद के बेटा गणेश कुमार, बेलबनवा गांव निवासी छबीला प्रसाद के बेटा प्रमोद कुमार, धनंजय कुमार,योगेन्द्र प्रसाद के बेटा गुड्डु प्रसाद विशाल कुमार, हरेन्द्र प्रसाद के बेटा सुदामा कुमार व  एक एक विधि विरुद्ध किशोर को निरुद्ध किया गया। 

सभी के पास से कुल 90 लीटर देशी शराब बरामद हुआ। धनंजय कुमार के पास से एक देशी कट्टा तथा एक जिन्दा कारतूस बरामद हुआ। पुछताछ के दौरान धनंजय कुमार ने पूर्व में किए गए कांडों में अपने अपराध स्वीकारोक्ति बयान में अपनी संलिप्तता अपने अन्य तीन साथियों बेलबनवाँ गांव निवासी रामरतन प्रसाद के बेटा राजेश प्रसाद उर्फ टाइम पास, पांडेय परसौनी गांव निवासी उदय राम के बेटा मिथुन कुमार  प्रमोद कुमार और छबीला प्रसाद  के साथ स्वीकार किया। इसके बाद कुचायकोट थाना द्वारा एक टीम बनाकर ग्राम बेलबनवा में छापामारी कर धनंजय कुमार तथा राजेश प्रसाद उर्फ टाइम पास के निशानदेही पर चोरी किया गया वेल्डींग मशीन, ग्रेडर मशीन तथा बैट्री को बरामद किया गया तथा एक अन्य अभियुक्त पांडेय परसौनी गांव निवासी उदय राम के  बेटा मिथुन कुमार को गिरफ्तार किया गया। 

इस संदर्भ में एसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद पुलिस और कुचायकोट पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर 90 लीटर देसी शराब के साथ एक देशी कट्टा, एक जिंदा कारतूस, एक वेल्डिंग मशीन, एक ग्रेंडर मशीन और दो बैटरी बरामद किया है। एसपी ने कहा कि गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ करने पर पता चला कि कुचायकोट में कुछ माह पूर्व चोरी हुई थी। उसमें इन लोगों की संलिप्तता थी। गिरफ्तार सभी आरोपियों के जेल भेजा जा रहा है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Editor's Picks