बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NALANDA NEWS : नालंदा में महिला की संदेहास्पद स्थिति में हुई मौत, परिजनों ने ससुरालवालों पर हत्या का लगाया आरोप, पुलिस ने 7 को हिरासत में लिया

नालंदा में महिला की संदेहास्पद स्थिति में मौत के बाद परिजनों ने ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगाया है। घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। वहीँ सात आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

महिला की संदेहास्पद मौत

NALANDA : नालंदा थाना इलाके के पनहेस्सा गांव के सद्भावना नगर में संदेहास्पद स्थिति में एक महिला की मौत हो गई। मायके वाले गला दबाकर महिला की हत्या का आरोप लगा रहे हैं। हत्या को आत्महत्या दिखाने के लिए शव को फंदे से लटका दिया। मृतका प्रदीप चौधरी की 24 वर्षीय पत्नी ज्योति देवी है। 

मृतका के भाई ने बताया कि पिछले साल ज्योति की शादी हुई थी। शादी के बाद कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक रहा। इसके बाद ससुराल वाले दहेज में 50 हजार रुपए की मांग करने लगे। नहीं देने पर मारपीट और प्रताड़ित किया जाने लगा।

कहा की फरवरी महीने में एक पुत्री ने जन्म लिया तो मायके से पैसे लाने का दबाव और बनाया जाने लगा। रविवार की सुबह ससुराल वाले ने गला घोंट हत्या कर दी। पावापुरी ओपी के दुर्गापुर निवासी वीनेश चौधरी की बेटी ज्योति की शादी नालन्दा थाना क्षेत्र के पनहेस्सा गांव निवासी प्रदीप चौधरी के साथ 2023 के फरवरी में हुई थी।

घटना के सम्बन्ध में थानाध्यक्ष निशी कुमार ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर पति समेत सात लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रखी है। शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Editor's Picks