बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR BYPOLL NEWS: जन सुराज के स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी, सबसे नीचे वाला नाम देखकर आप रह जाएंगे भौंचक,किसी भी दल ने यह आज तक नहीं किया...

BIHAR BYPOLL NEWS:जन सुराज पार्टी ने हाल ही में अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है। इस सूची में प्रमुख नेताओं के नाम शामिल हैं जो आगामी विधानसभा उपचुनावों में पार्टी का प्रचार करेंगे।

स्टार प्रचारकों की सूची जारी
स्टार प्रचारकों की सूची जारी- फोटो : narottam Singh

BIHAR BYPOLL: 13 नवंबर को बिहार की चार विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है. प्रशांत किशोर की जनसुराज पार्टी चार सीटों पर चुनाव लड़ रही है. उपचुनाव को लेकर एक तरफ जहां प्रत्याशियों के नामांकन का सिलसिला शुरू हो चुका है, वहीं दूसरी तरफ जनसुराज पार्टी  ने स्टार प्रचारकों की सूची भी जारी कर दी है. 20 नेताओं को लिस्ट में जगह दी गई है.

जन सुराज पार्टी ने अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है. इस सूची में प्रमुख नेताओं के नाम शामिल हैं जो आगामी विधानसभा उपचुनावों में पार्टी का प्रचार करेंगे.सूची में 20 नेताओं को स्टार प्रचारकों की सूची में जगह दी गई है. स्टार प्रचारकों की सूची में तमाम वैसे नाम हैं, जो बिहार से ताल्लुक रखते हैं. मनोज कुमार भारती,कृष्ण सिंह,देवेंद्र प्रसाद यादव, सीताराम यादव, डॉ एजाज अली, दुर्गा प्रसाद सिंह, मुनाजिर हसन, यदुवंस गिरी,बसंत चौधरी,के.सी. सिन्हा,संतोष महतो, विनीता विजय, रामबली चंद्रवंशी,आनंद मिश्रा,सकलदेव सहनी, वसीम नय्यर अंसारी,अनुराधा यादव, आजम हुसैन अनवर. सुनील कुमार सिंह उर्फ छैला बिहारी और सबसे अंत में नाम लिश्ट में प्रशांत किसोर का है. 

प्रशांत किशोर जन सुराज पार्टी के संस्थापक और रणनीतिकार, जिन्होंने बिहार की राजनीति में एक नई दिशा देने का प्रयास किया है का नाम सबसे अंत में लिस्ट में दिया गया है. इससे पहले सभी दल अपने बड़े नेता का नाम सूची में उपर देते थे, विपरित जनसुराज के स्टार प्रचारकों के लिस्ट में प्रशांत किशोर का नाम सबसे नीचे दिया गया है.

बहरहाल पार्टी ने उपचुनावों के लिए अपनी तैयारी तेज कर दी है. इसी क्रम में जनसुराज पार्टी ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है. 

रिपोर्ट- नरोत्तम सिंह

Editor's Picks