बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Politics: किसी पार्टी से चुनाव लड़ा तो पैदाइश में होगी खोट... मंच पर सीएम नीतीश जिंदाबाद का नारा लगा पूर्व मंत्री ने कर दिया निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान, मुसीबत में एनडीए !

Bihar Politics: सीएम नीतीश के करीबी और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। मंच से पूर्व मंत्री ने पहले सीएम नीतीश जिंदाबाद का नारा लगाया जिसके बाद निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया।

cm Nitish NDA in tension
Khurshid Alam big announced - फोटो : Reporter

Bihar Politics: बिहार विधानसभा चुनाव 2025 से पहले ही सीएम नीतीश को बड़ा झटका लगा है। सीएम नीतीश के करीबी नेता और पूर्व मंत्री ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। ये पूर्व मंत्री कोई और नहीं बल्कि बिहार सरकार के पूर्व मंत्री खुर्शीद आलम हैं। खुर्शीद आलम ने बेतिया में निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है। वहीं पूर्व मंत्री के इस ऐलान के बाद सीएम नीतीश की टेंशन बढ़ गई है।

निर्दलीय चुनाव लड़ने का किया ऐलान

दरअसल, पूर्व मंत्री खुर्शीद आलम ने शुक्रवार को बेतिया में एक रैली का आयोजन किया इस रैली में पूर्व मंत्री ने पहले सीएन नीतीश कुमार जिंदाबाद का नारा लगाया फिर निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया। पूर्व मंत्री के इस ऐलान के बाद सिकटा विधानसभा सीट पर एनडीए के लिए बड़ी मुसीबत खड़ी हो गई है। मालूम हो कि खुर्शीद आलम अल्पसंख्यक समाज के बड़े नेता में से एक हैं ऐसे में उनका निर्दलीय चुनाव लड़ना एनडीए के लिए परेशानी का सबब बन सकता है। 

किसी पार्टी से चुनाव लड़ा तो पैदाइश में खोट

खुर्शीद आलम ने इस रैली में पहले सीएम नीतीश कुमार जिंदाबाद का नारा लगाया। फिर हजारों की भीड़ के सामने उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या मैं चुनाव लडूं तो लोगों ने कहा कि निर्दलीय चुनाव लड़ो। ऐसे में खुर्शीद आलम ने तुरंत ऐलान कर दिया कि वो निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि अगर वो किसी पार्टी से चुनाव लड़ते हैं तो उनके पैदाइश में खोट होगी। उन्होंने कहा कि मैं निर्दलीय चुनाव लड़ूंगा। 

पहले सीएम नीतीश जिंदाबाद का नारा फिर कर दिया बड़ा ऐलान

वहीं इस दौरान खुर्शीद आलम ने सीएम नीतीश को ना सिर्फ अपना नेता बताया बल्कि राज्य और देश का सर्वमान्य नेता बताया। वहीं इस कार्यक्रम में पूर्व मंत्री को 98 केजी लड्डू से तौला गया। साथ ही पुरुषोत्तमपुर से रैली निकाली गई जो शाहपुर परसौनी पहुंची। रैली में सैकड़ों बाइक और वाहनों का काफिला मौजूद रहा। इस दौरान खुर्शीद आलम ने ऐलान किया कि उनके नेता भले नीतीश कुमार है लेकिन वो निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे। 

Editor's Picks