बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

JDU POLITICS : मंत्री अशोक चौधरी पर लगातार हमला कर रहे जदयू विधायक संजीव कुमार, कहा विदेश जाकर कर रहे शराब पार्टी, जनाधार विहीन आदमी खुद को समझता है स्वयंभू नेता

JDU POLITICS : मंत्री अशोक चौधरी पर लगातार हमला कर रहे जदयू विधायक संजीव कुमार, कहा विदेश जाकर कर रहे शराब पार्टी, जनाधार विहीन आदमी खुद को समझता है स्वयंभू नेता

PATNA : मंत्री अशोक चौधरी द्वारा भूमिहार समाज पर दिया गया बयान पर अभी भी बिहार के राजनीति में गर्म है । उनके अपनी ही पार्टी में पूर्व में दिए गये जाति विशेष पर भभकी आग से रह रह कर धुआं अभी भी निकल रहा है।  मामला तब गर्म हो गया जब कल जदयू की कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने आए परबत्ता विधायक डॉ संजीव ने अशोक चौधरी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया । 

जदयू विधायक का अशोक चौधरी पर उनका हमला कोई नया नहीं है। वे लगातार अशोक को लेकर पार्टी में रहते हुए भी अफनी बात मुखरता से रखते रहते है। जदयू के विधायक डॉ संजीव ने आज फिर नीतीश के सबसे खास मंत्रीओं मे से एक जदयू महासचिव अशोक चौधरी का  बिना नाम लिए उन पर निशाना साधा है । डॉ संजीव ने कहा कि मुख्यमंत्री को देखना चहिए कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी है और वहीं कोई मंत्री विदेश में जाकर के शराब पार्टी कर रहे है। यह कहीं से तर्कसंगत नहीं है। और ऐसे लोग अपने आप को दलित समाज के स्वयभूं नेता समझते हैं। 

कहा की हमारे दल में  इनसे बड़े नेता रत्नेश सदा है । जो चार पांच बार जीते हैं। ये तो एक बार जीते है। श्याम रजक जी भी आ गए है। परबत्ता विधायक ने कहा कि  हमारे दल में दलित नेताओं की कमी नहीं है। शिक्षा मंत्री सुनील कुमार दलित समाज के अच्छे नेता हैं। ये तो नौटंकी बाजी करके खरकाई करके बने हुए है। बिन पेंदी के लोटे है ये लोग ।हमारे साम के लोगो को गाली देते है  यह बहुत दुखद है । भूमिहार एक जाति नहीं विचारधारा है जो सभी लोगो को साथ में लेकर चलती आई है । किसी भी जाति को जाति सूचक बोलने का कोई आधार होता है। 

डॉ संजीव ने कहा कि वैसे लोग जिनका कोई आधार नहीं है। बिना पेंदी का लोटा हैं। एक दो हिजरे इनकी दरबारी करते है तो यह अपने आप को बड़े नेता समझते हैं। हमारे नेता  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गांधी  के विचारधारा को मानने वाले लोग है विदेश में आप जाम झलका रहे है। आप सरकार में मंत्री हैं। चेहरे के हाव भाव से लग रहे है कि नशे में धुत है । परबत्ता विधायक यहीं नहीं रूके एक्स पर मुख्यमंत्री को टैग करते हुए लिखा कि जिसका कोई जनाधार नहीं ,जो  मुख्यमंत्री के बढ़ती उम्र पे तंज कसते हैं,जो भूमिहार समाज के बारे में नकारात्मक टिपण्णी करते है। अपने जीवन काल में सिर्फ़ एक बार चुनाव जीते हैं ,जो एक काम के लिए 4 ठेकेदारों से रुपया लेते है और उन्हें किस आधार पर सरकार में रखा गया है।

ऋतिक की रिपोर्ट 

Editor's Picks