बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने वाले को मिलेगा 1,11,11,111 रुपया, करणी सेना ने किया ऐलान

क्षत्रिय करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज शेखावत ने लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने वाले के लिए एक करोड़ ग्यारह लाख रुपये का इनाम घोषित किया है.

लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने वाले को मिलेगा 1,11,11,111 रुपया, करणी सेना ने किया ऐलान

कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) को लेकर एक बड़ा विवाद सामने आया है। क्षत्रिय करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज शेखावत ने बिश्नोई को जान से मारने की धमकी देते हुए घोषणा की है कि जो भी पुलिसकर्मी लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करेगा, उसे करणी सेना की तरफ से 1 करोड़ 11 लाख 11 हजार 111 रुपये का इनाम दिया जाएगा। यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और देशभर में चर्चा का विषय बन गया है।


करणी सेना की धमकी और इनाम की घोषणा

वायरल हो रहे वीडियो में राज शेखावत ने आरोप लगाया कि उनकी सेना के प्रमुख नेता अमर शहीद सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या का जिम्मेदार लॉरेंस बिश्नोई है। शेखावत ने कहा, "जो भी बहादुर पुलिसकर्मी लॉरेंस का एनकाउंटर करेगा, उसे इनाम के साथ-साथ उसके परिवार की सुरक्षा का भी जिम्मा करणी सेना उठाएगी।" इस बयान ने बिश्नोई और करणी सेना के बीच तनाव को बढ़ा दिया है।


सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या से जुड़ा आरोप

पिछले साल 5 दिसंबर को, सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की उनके आवास पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसे लेकर करणी सेना ने लॉरेंस बिश्नोई को दोषी ठहराया है। राज शेखावत ने स्पष्ट रूप से बिश्नोई पर हत्या का आरोप लगाया और उसके एनकाउंटर की मांग की है।


बिश्नोई गैंग और बाबा सिद्दीकी की हत्या

हाल ही में, एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी भी बिश्नोई गैंग ने ली है। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में बिश्नोई गैंग से जुड़े एक गुर्गे ने लिखा था कि जो भी सलमान खान का समर्थन करेगा, उसे परिणाम भुगतने होंगे। यह धमकी फिर से सलमान खान के खिलाफ बिश्नोई गैंग की नाराजगी को उजागर करती है।


सलमान खान और बिश्नोई गैंग के बीच विवाद

लॉरेंस बिश्नोई की सलमान खान से दुश्मनी का कारण 1998 का काला हिरण शिकार मामला है, जिसमें आरोप है कि सलमान ने 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के दौरान काले हिरण का शिकार किया था। यह मामला अब भी अदालत में विचाराधीन है, और बिश्नोई गैंग लगातार सलमान को जान से मारने की धमकियां दे रहा है। गैंग का कहना है कि बिश्नोई समाज में जानवरों को भगवान के रूप में पूजा जाता है और सलमान को अपनी गलती के लिए माफी मांगनी चाहिए

Editor's Picks