बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सलमान खान से डर गया लॉरेंस बिश्नोई! 1 दिन पहले भेजी जान से मारने की धमकी, दूसरे दिन मांग ली माफी,जाने पूरी बात

सलमान खान को मिली मौत की धमकी और फिर माफी मांगने का मामला हाल ही में सुर्खियों में आया है। यह धमकी 18 अक्टूबर को मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर भेजी गई थी।

सलमान खान से डर गया लॉरेंस बिश्नोई! 1 दिन पहले भेजी जान से मारने की धमकी, दूसरे दिन मांग ली माफी,जाने पूरी बात
सलमान खान से डर गया लॉरेंस बिश्नोई! - फोटो : @BeingSalmanKhan

salman khan death threat: सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई विवाद में हाल ही में एक अप्रत्याशित मोड़ आया है, जिसमें सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाले व्यक्ति ने माफी मांगी है। इस व्यक्ति ने दावा किया है कि व्हाट्सएप संदेश गलती से भेजा गया था। मुंबई पुलिस के अनुसार, धमकी भरा संदेश मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर 18 अक्टूबर को मिला था, जिसमें सलमान खान से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के साथ दुश्मनी खत्म करने और जिंदा रहने के लिए ₹5 करोड़ की मांग की गई थी।


धमकी और माफी का घटनाक्रम

प्रेषक ने धमकी दी थी कि यदि सलमान खान पैसे नहीं देते हैं, तो उनका हाल बाबा सिद्दीकी से भी बदतर होगा, जिन्हें हाल ही में मुंबई में गोली मार दी गई थी। धमकी को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने जांच शुरू की और संदेश भेजने वाले व्यक्ति का स्थान झारखंड में होने का पता लगाया। इसके बाद, उसी नंबर से एक और संदेश मिला, जिसमें प्रेषक ने धमकी को "गलती से भेजा हुआ" बताया और माफी मांगी।


बाबा सिद्दीकी की हत्या का संदर्भ

यह धमकी बाबा सिद्दीकी की हत्या से भी जुड़ी थी, जिन्हें 12 अक्टूबर की रात बांद्रा में उनके बेटे जीशान सिद्दीकी के कार्यालय के बाहर गोली मार दी गई थी। हत्या की जिम्मेदारी लेने वाले व्यक्ति ने लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से होने का दावा किया था और सलमान खान के करीबी लोगों को भी इसी तरह की धमकी दी थी।


पुलिस की कार्रवाई और जांच

पुलिस फिलहाल मामले की गहन जांच कर रही है और प्रेषक की पहचान और मंशा की पुष्टि करने में जुटी है। मुंबई पुलिस ने बताया कि जिस व्यक्ति ने धमकी दी थी, वह झारखंड में है और उसकी पहचान सुनिश्चित की जा रही है। इसके साथ ही, पुलिस यह भी जांच कर रही है कि संदेश वास्तव में गलती से भेजा गया था या फिर इसके पीछे कोई और कारण है।


सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई के बीच विवाद पहले से ही चर्चा में रहा है, और यह नया घटनाक्रम मामले को और भी जटिल बना रहा है। पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा कड़ी कर दी है और मामले की हर पहलू से जांच जारी है।



Editor's Picks