बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गरीबों के बीच खाना बांटने में जुटे विधायक नरेश यादव के दो लोगों के कोरोना पॉजिटिव मिलने से इलाके में मचा हड़कंप...

गरीबों के बीच खाना बांटने में जुटे विधायक नरेश यादव के दो लोगों के कोरोना पॉजिटिव मिलने से इलाके में मचा हड़कंप...

DESK : कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए पूरे देश में लॉक डाउन लागू है। फिलहाल 3 अप्रैल तक कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लॉक डाउन जारी है। इसी बीच सामाजिक संस्थाओं और नेताओं के द्वारा जरूरतमंद लोगों के बीच राशन और खाना बांटने का काम भी जारी है ।कई विधायक से लेकर सांसद व पूर्व नेताओं के द्वारा इस समय गरीबों के बीच राशन और खाना बांटने का काम किया जा रहा है ।ताकि लॉक डाउन के दौरान गरीबों और मजदूरों को खाने की समस्या ना हो ।लेकिन मदद के लिए आगे बढ़े विधायक नरेश यादव के दो लोगों के कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है।

विधायक जी के टीम के खाना बांट रहे दो लोग मिले कोरोना पॉजिटिव
गौरतलब है कि लॉक डाउन के दौरान गरीबों और मजदूरों को खाना बांटने और कई विधायक और सांसद आगे हैं इसी में दिल्ली के आम आदमी पार्टी के महरौली से विधायक नरेश यादव भी अपने काम पर पूरी तरह से तन्मयता से जुटे हैं। वह अपने लोगों के द्वारा लगातार गरीबों और मजदूरों के बीच राशन और खाना बंटवाने का काम कर रहे हैं ।बताया जा रहा है कि विधायक नरेश यादव के प्रतिनिधि महरौली के पहलवान ढाबे के आसपास के इलाके में गरीब और मजदूरों के बीच जरूरत के सामान बांट रहे थे। बताया जा रहा है कि यह इलाका कंटेनमेंट जोन के तौर पर चिन्हित है ।लेकिन विधायक नरेश यादव के प्रतिनिधि इन इलाकों में सामान बांट रहे थे। उन्हें सोमवार को टेस्ट के बाद कोरोनावायरस पाया गया है।

दिल्ली में कोरोना की वजह से 97 कंटेन्मेंट जॉन बनाए गए
बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली कोरोना वायरस के द्वारा दिए गए दर्द से कराहते दिल्ली में कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से जगह-जगह लगातार कन्टेमेंट जोन बनाए जा रहे हैं। कोरोना वायरस के संक्रमण के बढ़ते प्रभाव की वजह से दिल्ली में में ऐसे जोनों की संख्या बढ़कर 97 हो गई है । इन इलाकों  में बाहरी लोगों के जाने और इस इलाके के लोगों के बाहर निकलने पर पूरी तरह पाबंदी है ।बता दें कि राजधानी में मरीजों की संख्या 3000 के करीब पहुंच गई है वहीं लोगों की मौत हो चुकी है।

Suggested News