दो बाइक की आमने सामने टक्कर में 20 वर्षीय छात्र की मौत, कोचिंग पढ़ने जा रहा था युवक

दो बाइक की आमने सामने टक्कर में 20 वर्षीय छात्र की मौत, कोचिंग पढ़ने जा रहा था युवक

BANKA :  दो बाइक के आमने -सामने टक्कर में गंभीर रूप से जख्मी एक बाइक चालक  की घटना स्थल पर मौत हो गई। मृतक धर्मपुर गांव का भिखारी यादव था। जो मैट्रिक का छात्र था। जबकि तीन अन्य भी जख्मी हो गया। घटना अमरपुर- इंग्लिशमोड़ मुख्य मार्ग में मोजाहिदपुर गांव के धर्मकांटा के समीप की है। जख्मी शहर के वार्ड संख्या आठ निवासी गुलशन पोद्दार, रविशंकर कुमार एवं आनंद महतो का रेफरल अस्पताल में प्राथमिक उपचार किया गया। वहीं गुलशन  पोद्दार का गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया। 

मृतक छात्र के पिता शंकर यादव ने बताया कि उसका पुत्र अन्य दिनों की तरह बाइक से अमरपुर बाजार स्थित कोचिंग सेंटर पढ़ने जा रहा था। इसी क्रम में मोजाहिदपुर धर्मकांटा के समीप सामने से तेजगति बाइक पर तीन सवार युवक ने अनियंत्रित होकर बाइक में टक्कर मार दिया। जिसमें चारों जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों के सूचना पर रेफरल अस्पताल से एम्बुलेंस घटनास्थल पर पहुंच कर सभी जख्मी को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां छात्र भिखारी यादव को जांच कर मृत घोषित कर दिया गया। वहीं चिकित्सक ने गुलशन कुमार पोद्दार का गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया


अन्य दो का इलाज रेफरल अस्पताल में किया जा रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस रेफरल अस्पताल पहुंचकर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया। मृतक छात्र का पिता फतेहपुर पंचायत का वार्ड सदस्य हैं। बताया जा रहा कि गुलशन कुमार पोद्दार दो अन्य साथी के साथ बाइक से फतेहपुर काली स्थान पूजा करने जा रहा था। पुलिस ने बताया कि पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना को लेकर स्वजन के बयान पर केस दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News