बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाईटेंशन लाइन से टकराई 24 फीट ऊंची कांवड़, सात कांवरिया झुलसे, करंट लगने से मचा बवाल

हाईटेंशन लाइन से टकराई 24 फीट ऊंची कांवड़, सात कांवरिया झुलसे, करंट लगने से मचा बवाल

DESK. कांवड़ यात्रा के दौरान एक बड़ा हादसा हुआ है. 24 फीट ऊंची कांवड़ लेकर यात्रा कर रहे कांवड़ियों के एक दल के करंट की चपेट में आ गए. यह हादसा हुआ समय हुआ जब 24 फीट ऊंची कांवड़ के साथ कांवड़ियों का दल उत्तर प्रदेश के मेरठ से गुजर रहा था और अचानक से हाई टेंशन तार की चपेट में आ गया. इससे कांवड़ के साथ चल रहे सात कांवड़ियों के झुलस जाने की खबर है. उन्हें उपचार के तुरंत नजदीकी अस्पताल में दाखिल कराया गया. करंट की चपेट में आये सभी कांवड़ियों के दिल्ली मूल का बताया जा रहा है. 

एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया, “ये घटना टीपी नगर क्षेत्र में बागपत फ्लाईओवर के पास हुई। कांवड़ियों का एक जत्था 24 फीट ऊंची कांवड़ को लेकर जा रहा था। तभी 35 हजार की एक हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से कांवड़ में अचानक करंट आ गया जिसमें तीन कांवड़िए गंभीर रुप से झुलसे हैं और कुछ कांवड़ियों मामूली चोटें आई हैं। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।”

पुलिस के मुताबिक, 24 फीट ऊंजी कांवड़ लकड़ी की थी जिस वजह से एक बड़ा हादसा होने से टल गया। बता दें कि सभी कांवड़िए दिल्ली के शालीमार बाग हैदरपुर के रहने वाले हैं। वह हरिद्वार से कांवड़ लेकर दिल्ली की ओर जा रहे थे। इस हादसे के दौरान कांवड़ में आग भी लग गई। 

Suggested News