बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 24 लोगों की मौत, मुंडन में गंगा नदी जा रहे थे 54 लोग, गांव में पसरा मातम

ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 24 लोगों की मौत, मुंडन में गंगा नदी जा रहे थे 54 लोग, गांव में पसरा मातम

DESK. ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से शनिवार की सुबह हुए भीषण हादसे में मरने वालों की संख्या दोपहर तक 24 हो गई. उत्तर प्रदेश के कासगंज जनपद के पटियाली क्षेत्र में ट्रैक्टर-ट्राली पलटने की सूचना मिलते ही हाहाकार मच गया. हर ओर चीत्कार और लोगों की लाशों से इलाका पट गया. मृतकों में सभी लोग गांव के वीरपाल के पुत्र के मुंडन संस्कार के लिए गंगा नदी जा रहे थे. इसी दौरान ट्रैक्टर-ट्राली असंतुलित हुई और उस पर सवार 54 लोग हादसे का शिकार हो गए. इसमें 24 की अब तक मौत हो चुकी है. 

जिलाधिकारी प्रेम रंजन सिंह, एसएसपी राजेश सिंह, गांव कसा पहुंच गए हैं। वहां पर फोर्स की तैनाती कर दी गई है। जिलाधिकारी ने पोस्टमार्टम के बाद शव पहुंचने से पहले ही अंतिम संस्कार की सभी व्यवस्थाएं करने के अधीनस्थों को निर्देश दिए हैं। कासगंज के पटियाली दरियावगंज मार्ग पर शनिवार सुबह करीब 10 बजे बेकाबू ट्रैक्टर ट्रॉली तालाब में गिर गई।सपास के ग्रामीण और पुलिसकर्मी राहत और बचाव कार्य में जुटे हैं। पटियाली के स्वास्थ्य केंद्र पर तालाब से निकाले श्रद्धालुओं को भेजा गया है।

इस बीच, वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी घटना पर संवेदना जताते हुए स्थानीय प्रशासन को युद्ध स्तर पर सेवाएं मुहैया कराने कहा है. उधर मृतकों के घरों में हा-हाकार मचा है। सबसे ज्यादा मृतक कसा गांव के हैं। महिलाओं और बच्चों की संख्या भी अधिक है।

Suggested News