बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में कपड़ा दुकान में लगी भीषण आग, लाखो की संपत्ति जलकर हुआ राख

 औरंगाबाद में कपड़ा दुकान में लगी भीषण आग, लाखो की संपत्ति जलकर हुआ राख

AURANGABAD:  रंगाबाद में बीती रात कपड़ा दुकान में बिजली की शॉर्ट सर्किट से भीष्म आग लगाई। जिसमें लाखों रुपए की संपत्ति जलाकर राख हो गई। यह घटना औरंगाबाद शहर के पुरानी जीटी रोड जामा मस्जिद के पास की है। आग मनपसंद वस्त्रालय में लगी थी, आग की लपेटे इतनी तेज थी कि देखते ही देखते मनपसंद वस्त्रालय के चारों तल्ले में रखे कपड़ा इसके चपेट में आ गए। 

बताया जा रहा है कि, दुकान मालिक प्रतिदिन की भाती बीती रात भी अपनी दुकान बंद कर अपने घर चले गए थे। तकरीबन रात्रि करीब 9:00 बजे के आसपास दुकान से धुंआ निकलने लगी और देखते ही देखते पूरे दुकान आग की चपेट में आ गई। जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने दुकान मालिक को दिया। दुकान मालिक अगलगी की सूचना मिलते ही दौड़ते दौड़ते दुकान पर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने टोल फ्री नंबर एवं स्थानीय पुलिस प्रशासन को फोन कर इसकी जानकारी दी। 

जब फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी पहले पहुंची तो वह आग बुझाने में नाकाम रही इसके बाद जिला प्रशासन के द्वारा भारी संख्या में फायर ब्रिगेड की गाड़ी को मंगवाया गया तब जाकर आग पर काबू पाई गई। घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि आग की लपेटे इतनी तेज थी कि अगर समय रहते दमकल नहीं पहुंचता तो आग की चपेट में कई दुकानों आ जाते। शहर वासियों ने जिला प्रशासन को धन्यवाद दिया की समय रहते आग फैलने से बचा लिया गया जो जिला प्रशासन की बड़ी उपलब्धि  मानी जा रही है।

औरंगाबाद से दीनानाथ की रिपोर्ट 

Suggested News