बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तीन कारों की बीच जबरदस्‍त टक्‍कर, चार यूट्यूबर दोस्तों की दर्दनाक मौत, तीन की हालत गंभीर, इलाके में मचा हाहाकार

तीन कारों की बीच जबरदस्‍त टक्‍कर, चार यूट्यूबर दोस्तों की दर्दनाक मौत, तीन की हालत गंभीर, इलाके में मचा हाहाकार

DESK: सड़क हादसे में 4 दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई है। 4 दोस्त पेशे से यूट्यूबर थे। वहीं इस घटना में तीन लोग गंभीर रुप से घायल हैं। घटना यूपी के अमरोहा का है। जहां गजरौला मार्ग पर रविवार देर रात तीन कारों की आपस में भिड़ंत हो गई। इस घटना में 4 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है। मृतकों के शव को गजरौला सीएचसी में रखा गया है। वहीं घायलों को मेरठ रेफर कर दिया गया है। 

पुलिस के मुताबिक हादसा गजरौला मार्ग पर कोतवाली क्षेत्र के मनोटा पुल के नजदीक रविवार रात करीब 10.30 बजे हुआ। तेज गति आर्टिगा और बोलेरो कार की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। इस दौरान पीछे से आई स्विफ्ट कार भी टकरा गई। हादसे में अर्टिगा पर सवार गजरौला के नवादा रोड निवासी 17 वर्षीय लकी पुत्र बब्बू, गजरौला के अल्लीपुर निवासी 17 वर्षीय सलमान पुत्र तहसीन, 18 वर्षीय शाहरुख पुत्र अच्छन, 19 वर्षीय शाहनवाज पुत्र मकसूद की मौके पर मौत हो गई। लकी यूट्यूबर है। 

वहीं बोलेरो सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद तीनों लोगों को मेरठ रेफर कर दिया गया। चारों मृतकों के शव गजरौला सीएचसी में रख दिए गए। चारों मृतक दोस्त थे। वे यूट्यूबर थे। कॉमेडी वीडियोज के जरिए लोगों को गुदगुदाने का काम करते थे। चारों रविवार को हसनपुर से एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद कार से घर लौट रहे थे।

हादसे का शिकार हुए चारों दोस्त गजरौला के अलीपुर मोहल्ले के रहने वाले हैं। चारों दोस्त ज्यादातर साथ ही रहते थे। बताते हैं कि इनमें लकी यू-ट्यूबर है। अन्य तीन दोस्त वीडियो बनाने व सोशल मीडिया पर वायरल करने में लकी का सहयोग करते थे। लकी की वजह से अन्य तीनों भी सोशल मीडिया पर आए दिन छाए रहते थे। वहीं घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। 

Suggested News