बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में बाइक की टक्कर से सड़क पार कर रहे एक व्यक्ति की हुई मौत :परिजनो में मचा कोहराम

बांका में बाइक की टक्कर से सड़क पार कर रहे एक व्यक्ति की हुई मौत :परिजनो में मचा कोहराम

BANKA : बांका के अमरपुर -शाहकुंड मुख्य पथ पर डुमरिया गांव के समीप सड़क पार कर रहे एक व्यक्ती की बाईक की टक्कर से मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार डुमरिया गांव निवासी चुल्हो हरिजन डुमरिया चौंक से सड़क पार कर अपने घर जा रहा था तभी चिरैया की ओर से अमरपुर की ओर जा रहे बाईक सवार ने अनियंत्रित होकर वृद्ध  को धक्का मार दिया। ग्रामीणो ने बाईक चालक को खदेड़ कर पकड़ लिया तथा जख्मी वृद्ध को उपचार के लिए रेफरल अस्पताल लेकर आया जहां डॉक्टरों ने वृद्ध को देख़ते ही मृत घोषित कर दिया। वृद्ध की मौत की सूचना मिलते ही मृतक की पत्नी पुतुल देवी समेत अन्य परिजनो का रो -रोकर बुरा हाल देखा गया।

घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष पंकज कुमार झा पुलिस बलों के साथ अस्पताल पहुंचकर शव का पंचनामा करते हुए शव को पुलिस अभिरक्षा में पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया गया। अस्पताल परिसर में मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि मृतक काफी मृदुल स्वभाव का व्यक्ती था। मृतक अपने जीवन काल में बड़े पुत्र शुकर हरिजन, शंभु हरिजन, पुत्री पिंकी कुमारी एवं राजो कुमारी का विवाह कर दिया था। 

जबकि मृतक के अन्य पुत्र श्रीराम हरिजन एवं विपिन हरिजन फिलवक्त पढ़ाई कर रहे है। घटना को लेकर थानाध्यक्ष पंकज कुमार झा ने बताया कि शव को पुलिस अभिरक्षा में पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया गया है। ग्रामीणों के चंगुल से आरोपित बाइक चालक को हिरासत में ले लिया गया है। परिजनो के द्वारा लिखित आवेदन मिलने पर आगे की कार्यवाही की जायेगी।

REPORT - CHANDRA SHEKHER BHAGAT


Suggested News