बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मेमो ट्रेन में युवकों के बीच हुए झगड़े में लगे धक्के से ट्रेन से नीचे गिरी दसवीं की छात्रा, दोनों पैर कटे

मेमो ट्रेन में युवकों के बीच हुए झगड़े में लगे धक्के से ट्रेन से नीचे गिरी दसवीं की छात्रा, दोनों पैर कटे

DESK : यूपी के इटावा में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यात्रियों के झगड़े के दौरान सोमवार रात एक छात्रा ट्रेन से नीचे गिर गई। जिससे उसके दोनों पैर कट गए।  क्षेत्र में गांव नगला अजाब निवासी अनुराग यादव की बेटी संगम (14) कक्षा 10 की छात्रा है। छात्रा के पिता अनुराग यादव ने प्रशासन से पूरे मामले की जांच कराकर उन्हें न्याय दिलाने की मांग की है।

बताया गया कि सावन के दूसरे सोमवार को मां शांति देवी व अन्य सात परिजनों के साथ आगरा जिले में बटेश्वर भोलेनाथ के दर्शन करके मेमो ट्रेन से लौट रही थी। सैफई रेलवे स्टेशन से पहले कोच में सवार कुछ युवक आपस में लड़ने लगे। इनमें एक पक्ष ने फोन करके अपने साथियों को सैफई स्टेशन पर बुला लिया। 

छात्रा के दोनों पैर कट गए

रात आठ बजे ट्रेन स्टेशन पर रुकी तो कोच में लड़कों का झगड़ा बढ़ गया। भगदड़ में छात्रा ट्रेन से गिरकर ट्रैक में फंस गई, रोशनी के अभाव में परिजन उसे जल्दी से निकाल नहीं पाए तब तक ट्रेन चल दी। जिससे उसके दोनों पैर कट गए, नाजुक हालत में उसे मेडिकल कॉलेज के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया।

शाम होते ही अराजक तत्वों का लग जाता है जमावड़ा

सैफई रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा तथा अन्य सुविधाओं का अर्से से अभाव है। जिसके चलते स्टेशन पर शाम होते ही खतरा और ज्यादा बढ़ जाता है। अराजक तत्व यहां डेरा डाल लेते हैं, स्टेशन पर सुरक्षा और रोशनी के अभाव में अक्सर हादसे होते हैं। 

क्षेत्रीय किसान यूनियन के तहसील अध्यक्ष जनवेद सिंह, प्रधान संघ के अध्यक्ष राधा कृष्ण यादव व अन्य लोगों ने रेलवे प्रशासन से इस ओर तत्काल ध्यान देकर सुरक्षा और अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराने की मांग की है। 

Suggested News