नवादा में तेज रफ़्तार हाइवा की चपेट में आने से युवक की हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

नवादा में तेज रफ़्तार हाइवा की चपेट में आने से युवक की हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

NAWADA : नवादा में सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई है। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने बिहार से झारखंड जाने वाले  NH 31 को फरहा गांव के समीप जाम कर हंगामा किया। मृतक की पहचान गोविंदपुर थाना क्षेत्र के बकसौती गांव के निवासी मोहम्मद कलीम के रूप में किया गया है।

बताया जाता है कि मोहम्मद कलीम ऑटो से अपने घर बकसौती जा रहे थे। उसी दौरान तेज रफ्तार हाइवा ट्रक ने ऑटो में पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे मोहम्मद कलीम सड़क पर गिर गए और हाइवा का पिछला चक्का उनके सर पर चढ़ गया। जिससे घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई। 

युवक की मौत होते ही गांव के आक्रोशित लोगों के द्वारा पूरी तरह सड़क को जाम कर दिया गया। जिससे गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई। आक्रोशित लोगों के द्वारा जमकर हंगामा किया गया। बता दें कि एक घंटा से ऊपर जाम लगा रहा। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं हुए।

लोगों का कहना है कि इन दिनों फोरलेन का निर्माण हो रहा है और लगातार घटना बढ़ती जा रही है। लोगों ने कहा कि इसी जगह पर शुक्रवार को भी सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत हुई थी। इसी तरह तेज रफ्तार गाड़ी से चलते ही मौत हुआ है। फिलहाल मौके पर भारी संख्या में पुलिस पहुंच गई। लेकिन अब तक जाम नहीं हटाया जा सका है। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News