बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जन्मदिन के दिन हीं युवक बना काल का ग्रास, सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत, बर्थडे मनाकर लौट रहे थे घर

जन्मदिन के दिन हीं युवक बना काल का ग्रास, सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत, बर्थडे मनाकर लौट रहे थे घर

DESK: सड़क दुर्घटना में आए दिन कई लोग अपनी जान गंवा देते हैं। ताजा मामला यूपी का है। जहां तीन दोस्तों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी अनुसार तीनों दोस्त बर्थडे पार्टी से लौट रहे थे, इस दौरान सड़क हादसे के शिकार हो गए। वहीं इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।  

दरअसल, पूरा मामला यूपी के बरेली के सीबीगंज का है। जहां रामपुर रोड पर डीसीएम और कार में जोरदार टक्कर हुई। तीन घटना में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। तीनों मृतक और एक घायल आपस में दोस्त थे और बर्थडे पार्टी से लौट रहे थे। इसी दौरान सड़क हादसे के शिकार हो गए। वहीं डीसीएस चालक मौके से फरार हो गया, जिसे पुलिस ने बाद में गिरफ्तार कर लिया। 

बताया जा रहा है कि, ऑल्टो कार बरेली से झुमका तिराहे की ओर जा रही थी। वहीं रामपुर रोड स्थित मथुरापुर मोड़ के पास तेज रफ्तार कार अचानक डिवाइडर के कट से मुड़ने लगी। इसी दौरान झुमका तिराहे की ओर से डीसीएम आ रही थी, जिससे कार की टक्कर हो गई। डीसीएम चालक ने बचाने की काफी कोशिश की लेकिन तेज रफ्तार कार उससे टकरा गई। टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार सभी चार युवक अंदर फंस गए। 

वहीं सीबीगंज पुलिस मौके पर पहुंची और जेसीबी की मदद से कार में फंसे चारों युवकों को बाहर निकाला गया। चारों युवकों की पहचान शाही में मोहल्ला नूरीनगर निवासी 22 वर्षीय ताजीम, 20 वर्षीय जुनैद, 23 वर्षीय बेटे कामरान और 22 वर्षीय सोनू उर्फ अदनान के रूप में हुई। पुलिस ने चारों को अस्पताल भेजा, जहां ताजीम, कामरान और सोनू को मृत घोषित कर दिया गया। जुनैद को गंभीर हालत में मिनी बाईपास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि चारों लोग कामरान का जन्मदिन मनाकर लौट रहे थे।

Suggested News