बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेज रफ्तार की चेपेट में आने से युवक की मौके पर ही हुई मौत,पत्नी के लिए दवा लाने जा रहा था युवक

तेज रफ्तार की चेपेट में आने से युवक की मौके पर ही हुई मौत,पत्नी के लिए दवा लाने जा रहा था युवक

गोपालगंज-  बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के दिघवा मोड के समीप अज्ञात वाहन के धक्के से एक युवक की मौत हो गई, वहीं इस हादसे की  सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक की पहचान बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के मतीनिया गांव निवासी भगेलु भगत के 31वर्षीय बेटा रंजन भगत के रूप में की गई।

दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि बैकुंठ पुर थाना क्षेत्र के मतिनिया गांव निवासी मृतक रंजन भगत  की पत्नी का तबीयत अचानक खराब हो गया था। पत्नी की दी खरीदने के लिए वह पैदल ही पास के बाजार पर जा रहा था, इसी बीच वह जैसे ही दीघवा मोड़ के पास पहुंचा ही था तभी पीछे से एक अज्ञात वाहन ने उसे जोरदार धक्का मार दिया। धक्का लगते ही वह मौके पर गिर गया और जख्मी हो गया। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी। जब तक जबतक उसे अस्पताल ले जाया जाता तब तक उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना तत्काल बैकुंठपुर थाना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की पहचान कर परिजनो को जानकारी दी। जानकारी पाकर परिजन पहुंचे और शव देखकर चित्कार मारकर रोने लगे। परिजनो के रोने और विलखने  से पूरा महौल गमगीन हो गया। 

वही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया। बताया जाता है कि मृतक पेशे से सिवान स्थिति एक पेट्रोल टंकी पर पेट्रोल भरने का काम करता था। 5 वर्ष पूर्व  शादी हुई थी, तीन बच्चे हैं। जिनके सिर से पिता का साया हमेशा के लिए उठ गया। मृतक पांच भाइयों में सबसे छोटा था।वही इस हादसे के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Suggested News