बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार पुलिस भर्ती की परीक्षा देकर लौट रहे युवक की हादसे में मौत, बस की चपेट में आ गई थी बाइक

बिहार पुलिस भर्ती की परीक्षा देकर लौट रहे युवक की हादसे में मौत, बस की चपेट में आ गई थी बाइक

NAWADA : नवादा के दर्दनाक खबर सामने निकलकर आ रही है। जहां घर के छोटा पुत्र की मौत ने पूरे परिवार में कोहराम मचा दिया है। मृतक युवक बिहार पुलिस की परीक्षा देकर लौट रहे थे। इस दौरान तेज रफ्तार बस में मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मारी जिसके कारण घटनास्थल पर ही युवक मौत हो गई।  वहीं दो लोग घायल है। जिसे प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि मृतक की पहचान रोह थाना क्षेत्र के रतोई गांव के निवासी रामप्रसाद यादव के पुत्र 25 वर्षीय दीपक कुमार के रूप में किया गया है। वहीं घायल की पहचान नीतीश कुमार वह अवधेश कुमार के रूप में किया गया है।

पूरा मामला नगर थाना क्षेत्र की बुधौल गांव के पास का है। बताया जाता है कि तीनों एक ही मोटरसाइकिल पर तीनों युवक नवादा नगर थाना क्षेत्र के बुधौल स्थित ब्राइट कैरियर पब्लिक स्कूल से बिहार पुलिस की परीक्षा देकर लौट रहे थे। इस दौरान बस ने जोरदार टक्कर मार दिया। जिसके कारण घटना स्थल पर ही दीपक की मौत हो गई। 

बता दे कि मृतक युवक दीपक कुमार की विवाह 4 साल पहले हुई थी। लेकिन यह शादी कुछ समय बाद ही टूट और सेकंड मैरिज के लिए तारीख का भी ऐलान कर दिया गया था। जनवरी महीना में सेकंड मैरिज होना था। लेकिन मौत ने परिवार में कोहराम मचा दिया है।

चेन्नई में करता था प्राइवेट काम, तीन दिन पहले ही परीक्षा देने लौटा था घर

बता दे कि मृतक दीपक चेन्नई में प्राइवेट काम करते था और 3 दिन पहले ही बिहार पुलिस की परीक्षा देने के लिए आए था लेकिन देर शाम तेज रफ्तार ने दीपक की जान ले ली है। मौत की खबर सुनते हैं मृतक के परिवारों में कोहराम मच गया।

Suggested News