बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : तेज रफ़्तार ट्रक की चपेट में आये साइकिल सवार युवक, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी

BIHAR NEWS : तेज रफ़्तार ट्रक की चपेट में आये साइकिल सवार युवक, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी

SUPAUL : जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र अन्तर्गत बभनगामा मोड़ के समीप शनिवार को एनएच 327 ई पर रात्रि में ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार एक युवक की  घटनास्थल पर मौत हो गई। वही दुसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। हालांकि घटनास्थल से ट्रक चालक व सहचालक मोका देख भागने में सफल रहा है। 

मिली जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के गौनहा वार्ड 6 निवासी तुलसी मेहता के 18 वर्षीय पुत्र अजय कुमार और मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के रामपुर लाही निवासी सुरेंद्र यादव के 18 वर्षीय पुत्र अमित कुमार दोनों साथी साइकिल पर सवार होकर बघला गांव दोस्त के यहाँ किताब लेने जा रहे थे। इसी क्रम में एनएच 327 ई पर थाना क्षेत्र के बभनगामा मोड़ के समीप विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार ट्रक बीआर 11 एल 6501 ने टक्कर मार दी। इस घटना में अजय कुमार की घटनास्थल पर मौत हो गई। जबकि अमित कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे ग्रामीणों के द्वारा अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। ड्यूटी पर मौजूद डाक्टर ने  प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए सुपौल रेफर कर दिया।

सूचना मिलते ही थाना प्रभारी संदीप कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुँचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया। इस बाबत थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि ट्रक को जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।  

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट

Suggested News