सीतामढ़ी में आश्रम के महंत की गोलीमार की हत्या, बेखौफ बदमाशों की तलाश में हाथ पैर मार रही पुलिस

सीतामढ़ी में आश्रम के महंत की गोलीमार की हत्या, बेखौफ बदमाशों की तलाश में हाथ पैर मार रही पुलिस

सीतामढ़ी। जिले में अपराधिक घटनाओं का सिलसिला जारी है. यहां दो अलग-अलग घटनाओं में बदमाशों ने दो लोगों को गोली मार दी है. इसमें एक व्यक्ति की मौत  हो गई है, वहीं दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है. गोली मारने की इस घटना के कारण इलाके में दहशत का मौहाल है.

पहली घटना सीतामढ़ी के सोनबरसा थाना क्षेत्र के जयनगर की है, जहां जनरल स्टोर की दुकान पर बैठे एक युवक को बाइक पर सवार बदमाशों ने गोली मार दी. गोली लगने से यह युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है.

 वहीं दूसरी घटना सीतामढ़ी के नगर थाना की है जहां रिंग बांध मोहल्ले में सिद्ध आश्रम के महंत हरि नारायण दास की घर में घुसकर अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. अपराधियों ने इस घटना में हरि नारायण दास की एक महिला रिश्तेदार को भी लाठी से मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया, जिसे इलाज के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना को लेकर मृतक के परिजनों ने चार लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है. जिसमें सीतामढ़ी व्यवहार न्यायालय के एक अधिवक्ता भी शामिल है.

सीतामढ़ी के सदर डीएसपी रामाकांत उपाध्याय ने बताया कि हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. जमीनी विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया है और मामले में 4 लोगों को अभियुक्त बनाया गया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है और सीसीटीवी कैमरे के जरिए अपराधियों की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है.



Find Us on Facebook

Trending News