मुंबई एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ली गयी हिरासत में, विदेश जाने पर लगी रोक, जानिये पूरा मामला

मुंबई एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ली गयी हिरासत में, विदेश जाने पर लगी रोक, जानिये पूरा मामला

Desk. बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को मुंबई एयरपोर्ट पर विदेश जाने से रोक दिया गया. साथ ही अभिनेत्री को हिरासत में ले लिया गया है. जानकारी के अनुसार अभिनेत्री शो के लिए विदेश जा रही थीं. बता दें कि तिहाड़ जेल में बैठकर 200 करोड़ रुपए की वसूली करने वाले सुकेश चंद्रशेखर के साथ नाम जुड़ने के बाद जैकलीन सुर्खियों में हैं. हाल ही में ईडी की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि सुकेश ने जैकलीन को करोड़ों रुपये के गिफ्ट दिए थे.

मुंबई एयरपोर्ट पर रोकी गईं जैकलीन

दरअसल जैकलीन फर्नांडिस एक शो के लिए दुबई रवाना होने वाली थीं. ऐसे में मुंबई एयरपोर्ट से उनकी फ्लाइट थी, लेकिन उन्हें रोक लिया गया और फिर हिरासत में ले लिया गया. जानकारी के मुताबिक ईडी के लुक आउट सर्कुलर की वजह से जैकलीन को एयरपोर्ट पर रोका गया और विदेश नहीं जाने दिया गया. जैकलीन को अब दिल्ली लाया जाएगा और ईडी उनसे पूछताछ करेगी.

प्राइवेट जेट पर 8 करोड़ रुपये खर्च 

रिपोर्ट के मुताबिक जब सुकेश जमानत पर जेल से बाहर आया, उसने चेन्नई के लिए चार्टर्ड फ्लाइट बुक की. उसने जैकलीन के लिए मुंबई से दिल्ली के लिए फ्लाइट बुक की. इसके बाद दोनों चेन्नई के एक होटल में रुके. सुकेश ने प्राइवेट जेट पर 8 करोड़ रुपए खर्च किए. सुकेश ने जैकलीन के सिबलिंग को भी पैसे भेजे. ईडी ने इस मामले में जैकलीन से जुड़े लोगों से भी पूछताछ की है.

Find Us on Facebook

Trending News