कोविड गाइडलाइन के उलंघन मामले में प्रशासन ने चार मॉल को किया सील, सदर एसडीओ-डीएसपी ने की करवाई

कोविड गाइडलाइन के उलंघन मामले में प्रशासन ने चार मॉल को किया सील, सदर एसडीओ-डीएसपी ने की करवाई

MOTIHARI : मोतिहारी में कोविड गाइडलाइन का उनलघ्न करना चार मॉल संचालको को महंगा पड़ा। डीएम के निर्देश पर सदर एसडीओ व डीएसपी ने कोविड नियम का उलंघन कर खुले चार मॉल को सील कर दिया। वहीं चारों मॉल संचालक पर प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया में प्रशासन जुट गया है। प्रशासन की इस करवाई से कोविड गाइडलाइन का उलंघन करने वाले में हड़कंप मच गया है।

बिहार में बीती रात से नाइट कर्फ्यू लागू हो गया है। नाइट कर्फ्यू को शत प्रतिशत लागू करने के लिए जिला के सभी थाना पुलिस व मजिस्ट्रेट सड़क पर दिखे। जहां सरकार ने कोविड गाइडलाइन के अनुसार मॉल बंद करने के आदेश दिए हैं, वहीं इस आदेश के बाद भी गुरुवार को शहर में मॉल खुले हुए थे। जहां ग्राहकों की भीड़ भी लगी हुई थी। जिसकी सूचना पर डीएम शीर्षत कपिल अशोक के निर्देश पर सदर एसडीओ व डीएसपी ने शहर के चार बड़े मॉल को सील कर दिया गया। वहीं मॉल के संचालकों पर प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है।

बता दें कि सरकार ने कोविड की तीसरी लहर की संभवना व बढ़ते मरीजों की संख्या को लेकर नाइट कर्फ्यू के साथ साथ शॉपिंग मॉल,मंदिर, जिम ,पार्क ,स्कूल कालेज,कोचिंग संस्थान सहित को बंद करने का निर्देश दिया है। वहीं डीएम ने भी सरकार के आदेश के आलोक में कोविड गाइडलाइन को लेकर पत्र जारी किया गया है।साथ ही कोविड गाइडलाइन का सख्ती से अनुपालन कराने का पदाधिकारियो को निर्देश दिया गया है





Find Us on Facebook

Trending News