बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आवास योजना से राशि मिलने के बाद पड़ोसी ने नहीं बनाने दिया घर, पंचायती से पहले मारपीट कर किया जख्मी

आवास योजना से राशि मिलने के बाद पड़ोसी ने नहीं बनाने दिया घर, पंचायती से पहले मारपीट कर किया जख्मी

NAWADA : नवादा नगर थाना क्षेत्र के मोहिउद्दीनपुर गांव में जमीनी विवाद को लेकर एक ही परिवार के चार लोगों के साथ जमकर मारपीट की गई। जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में परमानंद प्रसाद, मिथिलेश प्रसाद, बिट्टू कुमार एवं विक्की कुमार शामिल है। बताया जा रहा है कि गांव के ही सुरेश प्रसाद के साथ परमानंद का जमीन को लेकर विवाद हुआ था। सुरेश प्रसाद के द्वारा कहा जा रहा था कि 10 फीट जमीन छोड़ने के बाद यहां पर मकान बनाने दिया जाएगा। इसी को लेकर पंचायत बुलाया गया था। 

शनिवार को पंचायत बैठते ही सुरेश प्रसाद के समर्थक के द्वारा परमानंद सिंह के परिवार पर लाठी-डंडे से जमकर वार कर दिया गया। जिसमें 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वही मौके पर रहे 2 पंचायत के मुखिया भी अफरा-तफरी का माहौल देखकर फरार हो गए। विवाद को सुलझाने के लिए पंचायती होने वाली थी। लेकिन उससे पहले सुरेश प्रसाद के साथ उपेंद्र प्रसाद एवं विकास कुमार सहित अन्य लोगों ने मिलकर परमानंद के परिवारों के साथ मारपीट किया। जिससे 4 लोग जख्मी हो गए हैं। फिलहाल सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में जारी है। 

घटना में जख्मी ने बताया की परमानंद प्रसाद को प्रधानमंत्री आवास योजना मिला है। जिसके बाद मिट्टी का दीवाल तोड़कर पक्का का मकान बनाने का काम करने वाले थे। कामकाज के लिए सामग्री भी मंगा लिए थे।लेकिन बगल के ही सुरेश प्रसाद ने मकान बनाने नहीं दिया। इसी को लेकर पंचायत बुलाया गया था। पंचायत शुरू होने से पहले ही सुरेश प्रसाद के समर्थक के द्वारा मारपीट जमकर की गई। जिसके कारण 4 लोगों की हालत गंभीर है। हालांकि इस मामले में अभी घायल की ओर से किसी भी प्रकार का कोई भी आवेदन नगर थाना में नहीं दिया गया है। सभी लोगों का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।


नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News