बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यूपी में मंत्री की भैंस के बाद अब जज के कुत्ते की हुई चोरी, पत्नी ने 14 आरोपियों पर दर्ज कराया एफआईआर, जांच में जुटी पुलिस

यूपी में मंत्री की भैंस के बाद अब जज के कुत्ते की हुई चोरी, पत्नी ने 14 आरोपियों पर दर्ज कराया एफआईआर, जांच में जुटी पुलिस

UP DESK : उत्तर प्रदेश के कभी मंत्री की भैंस चोरी हो जाने के बाद प्रशासनिक महकमें में हड़कंप मच गया था। इस बार यूपी में एक जज का कुत्ता चोरी हो जाने का मामला सामने आया है। जिसके बाद जज की पत्नी की शिकायत पर थाने में मामला दर्ज किया गया है। 

मामला बरेली के इज्जतनगर का है। दरअसल जज लखनऊ में रहते हैं। लेकिन उनका परिवार बरेली में रहता है। थाने में दर्ज की गयी शिकायत में जज की पत्नी ने कहा है की 16 मई को उनका पड़ोसी डम्पी अहमद 14 अन्य लोगों के साथ आया और उनके साथ मारपीट की। 

साथ ही उनकी बेटियों के गलत व्यवहार भी किया है। वहीँ जज की पत्नी ने कहा है की 18 मई से उनका कुत्ता भी गायब है। आशंका जताई गयी है की आरोपी ने ही कुत्ते को गायब कर दिया है। बाद में शिकायत को एफआईआर में इस मामले को जोड़ दिया गया है। 

मिली जानकारी केमुताबिक 16 मई की देर शाम को डंपी अहमद की पत्नी ने उनके कुत्ते द्वारा काटे जाने की शिकायत की और वो जज के घर पहुँची, तभी डंपी अहमद ने जज की बेटियों के साथ बदसलूकी की। उसने पास के गाँव से एक दर्जन से अधिक साथियों को बुला लिया और पूरे परिवार को जमकर धमकाया। जज साहब ने वॉट्सऐप पर कॉल किया, तो उन्हें भी धमकाया। इस दौरान पुलिस को फोन किया गया, तो पुलिस के पहुँचने से पहले ही सभी फरार हो गए। हालाँकि शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। 

Suggested News