बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पीएम मोदी, अमित शाह, राजनाथ सिंह के बाद अब जेपी नड्डा आ रहे हैं बिहार, भागलपुर सहित तीन चुनावी रैलियों को करेंगे संबोधित

पीएम मोदी, अमित शाह, राजनाथ सिंह के बाद अब जेपी नड्डा आ रहे हैं बिहार, भागलपुर सहित तीन चुनावी रैलियों को करेंगे संबोधित

PATNA: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बीजेपी एक्टिव मोड पर है। बिहार सहित सभी जिलों में बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व दनादन रैलिया कर रहे हैं। बीजेपी का बिहार में विशेष ध्यान है कि बिहार के जमुई से पीएम मोदी ने चुनावी प्रचार को शुरू किया था। जिसके बाद पीएम बिहार में एक महीने में तीन दौरे औऱ चार रैलियों को संबोधित कर चुके हैं। वहीं जानकारी अनुसार 26 अप्रैल को चौथी बार पीएम बिहार आने वाले हैं। इस बार वह अररिया और मुंगेर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी के साथ साथ गृह मंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी चुनावी सभा को संबोधित कर चुके हैं।

वहीं अब इस चुनावी समर में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की इंट्री हो रही है। मिली जानकारी के अनुसार जेपी नड्डा आज बिहार आ रहे हैं। वे बिहार में दनादन तीन चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। जेपी नड्डा भागलपुर, खगड़िय और झंझारपुर में एनडीए उम्मीदवारों के पक्ष में वोट मांगेंगे। लोकसभा चुनाव शुरू होने के बाद पहली बार जेपी नड्डा बिहार आ रहे हैं। जेपी नड्डा आज पहली बार बिहार में लोकसभा 2024 के लिए चुनावी हुंकार भरेंगे। 

बता दें कि, दूसरे चरण के चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज भागलपुर में चुनावी हुंकार भरेंगे। 11 बजे जेपी नड्डा सैंडिस कंपाउंड मैदान में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। भागलपुर में राष्ट्रीय अध्यक्ष एनडीए प्रत्याशी अजय मंडल के समर्थन में लोगों से वोट की अपील करेंगे। वहीं कार्यक्रम को लेकर मैदान में पंडाल बनाये गए हैं। कार्यक्रम को लेकर पार्टी और प्रशासनिक स्तर से तैयारियां पूरी कर ली है। चप्पे चप्पे पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रहेगी। 

साथ ही जेपी नड्डा बुधवार को खगड़िया के गोगरी एवं झंझारपुर लोकसभा सीट अंतर्गत मधुबनी जिले के राजनगर में जनसभा को संबोधित करेंगे। खगड़िया में बीजेपी के मीडिया प्रभारी मनीष कुमार राय ने बताया कि जेपी नड्डा गोगरी स्थित भगवान हाईस्कूल के मैदान में बुधवार को रैली करेंगे। इस दौरान वे चिराग पासवान की पार्टी लोजपा रामविलास से प्रत्याशी राजेश वर्मा के पक्ष में वोट मांगते हुए नजर आएंगे। वहीं झंझारपुर से भी जेडीयू से रामप्रीत मंडल के लिए वोट मांगेंगे। 

Suggested News