बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में संदिग्ध मौत के बाद अवैध शराब के खिलाफ पुलिस ने की ताबड़तोड़ छापेमारी, सैकड़ों लीटर शराब किया विनष्ट

मुजफ्फरपुर में संदिग्ध मौत के बाद अवैध शराब के खिलाफ पुलिस ने की ताबड़तोड़ छापेमारी, सैकड़ों लीटर शराब किया विनष्ट

MUZAFFARPUR : बिहार में पूर्ण शराबबंदी है। इसके बावजूद शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। हालाँकि शराब कारोबारी पर नकेल कसने को लेकर मुजफ्फरपुर पुलिस भी लगातार अभियान चला रही है। ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र का है। जहां आज संदिग्ध परिस्थिति में दो लोगों की मौत हो गई तो वहीं दो लोग अपनी आंख की रोशनी गंवा बैठे इसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा शराब पीने से मौत की बात कही गई है।

वही इस घटना के बाद मुजफ्फरपुर जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में पुलिस के द्वारा विशेष अभियान चलाकर ताबड़तोड़ छापेमारी की गई। जिसमें सैकड़ो लीटर अवैध रूप से अर्ध निर्मित देसी शराब को विनष्ट किया गया। आपको बता दें कि संदिग्ध परिस्थिति में हुई दो लोगों की मौत के बाद मुजफ्फरपुर पुलिस लगातार अवैध शराब के खिलाफ एक बार फिर से अभियान चलाया है। 

जिसके तहत सदर थाना अध्यक्ष कुंदन कुमार के नेतृत्व में सदर थाना क्षेत्र में अलग-अलग जगह पर छापेमारी की गई तो वहीं दूसरी तरफ मनियारी थाना क्षेत्र में मनियारी थाना अध्यक्ष के नेतृत्व में अवैध शराब के खिलाफ कई जगहों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की गई।

साथ ही जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र में थाना अध्यक्ष राजेश रंजन के नेतृत्व में छापेमारी की गई तो वहीं कटरा थाना क्षेत्र में कटरा थाना अध्यक्ष अभिषेक कुमार के नेतृत्व में छापेमारी की गई। साथ ही अलग-अलग थाना क्षेत्र में भी अवैध शराब के खिलाफ विशेष अभियान चलाई गई है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News