सिनेमाघरों के साथ-साथ फैन्स को भी अपनी नयी फिल्मों की भेंट देंगे अक्षय कुमार, पढ़े पूरी खबर

 सिनेमाघरों के साथ-साथ फैन्स को भी अपनी नयी फिल्मों की भेंट देंगे अक्षय कुमार, पढ़े पूरी खबर

DESK : बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार एक साल में सबसे अधिक फिल्में करने के लिए जाने जाते है.  2020 में अगर कोरोना को लेकर लॉकडाउन नहीं होता तो हमें खिलाड़ी कुमार की फिल्में बड़े परदे पर देखने को ज़रूर मिलती पर लॉकडाउन की वजह से ऐसा मुमकिन हो नहीं सका. इस साल कई बड़ी फिल्में रिलीज़ होने को है जिनमें से 6 खिलाड़ी कुमार के ही हैं. हाँ पर रिलीज़ डेट तय नहीं की गयी है पर अगर इस साल स्तिथि सामान्य रही तो तय डेट पर यह फिल्में रिलीज़ होंगी. अक्षय कुमार की ऐसे तो साल में 3-4 फिल्में आती ही है और उनकी फ़िल्में सिनेमाघरों के लिए अहम् मानी जाती है क्यूंकि अक्षय की फिल्में मुनाफे की गारंटी देती है. 

पिछले कुछ सालों में अक्षय की फ़िल्मों ने बॉक्स ऑफ़िस पर सफलता की नई इबारत लिखी है। 2019 की बात करें तो उनकी चार फ़िल्में आयी थीं, जिनमें से तीन हाउसफुल 4, मिशन मंगल और गुड न्यूज़ ने 200 करोड़ से अधिक कलेक्शन किया था, जबकि केसरी ने 150 करोड़ से अधिक नेट कलेक्शन किया था। ऐसे में निर्माताओं के साथ सिनेमाघर मालिकों को भी उनकी फ़िल्मों का इंतज़ार रहता है। तो आइये देखते है इस साल अक्षय की कौन कोन सी फिल्में आ रही हैं.  

सूर्यवंशी 

पहली फिल्म अक्षय की रोहित शेट्टी के साथ आने वाली है और वह फिल्म सूर्यवंशी होगी जिसमें अक्षय के साथ कैटरीना कैफ भी नजर आयेंगी. फ़िल्म में अक्षय एटीएस चीफ़ के रोल में दिखेंगे। सिम्बा रणवीर सिंह और सिंघम अजय देवगन कैमियो में है, वहीं कटरीना कैफ़ फीमेल लीड में हैं। फ़िल्म के कैनवास को देखते हुए रोहित शेट्टी ने इसे ओटीटी पर रिलीज़ ना करने का फ़ैसला किया और अब फ़िल्म 2021 में सिनेमाघरों में आ सकती है। 

बच्चन पांडेय

बच्चन पांडेय 2020 में क्रिसमस पर रिलीज़ होने वाली थी, मगर आमिर ख़ान की लाल सिंह चड्ढा की वजह से इसे 22 जनवरी 2021 को रिलीज़ करने का एलान किया गया था, मगर 2020 में इसकी शूटिंग ही शुरू नहीं हो सकी। हाल ही में राजस्थान के जैसलमेर में शूटिंग शुरू हुई .इस फिल्म में अक्षय के साथ कृति सेनन, अरशद वारसी, जैकलीन फर्नांडिस और प्रतीक बब्बर भी होंगे। 

बेलबॉटम

इस फ़िल्म की शूटिंग अक्षय ने 2020 में पैनडेमिक के दौरान ग्लासगो (स्कॉटलैंड) में रिकॉर्ड 40 दिनों में पूरी की। यह पीरियड स्पाई थ्रिलर अप्रैल में रिलीज़ के लिए निर्धारित है। फ़िल्म में वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगी।

अतरंगी रे

अक्षय कुमार पहली बार आनंद एल राय के निर्देशन में काम कर रहे हैं। इस फ़िल्म में तमिल स्टार धनुष लीड रोल में हैं, जबकि सारा अली ख़ान फीमेल लीड हैं। अभी भी इस फिल्म की शूटिंग चल ही रही है और हो सके तो यह फिल्म भी इसी साल रिलीज़ की जाएगी. 

पृथ्वीराज

केसरी के बाद अक्षय एक बार फिर हिज़्टोरिकल फ़िल्म में काम कर रहे हैं। यशराज बैनर की फ़िल्म पृथ्वीराज का निर्देशन चाणक्य फेम डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं। यह फिल्म पिछले साल दिवाली में रीलिज होने को थी पर अब यह इस साल रिलीज़ की जाएगी. आपको बता दें की राजपूत राजा पृथ्वीराज चौहान की इस कहानी में मानुषी छिल्लर फीमेल लीड में हैं और बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। 

रक्षा बंधन

2020 में रक्षा बंधन के मौक़े पर अक्षय कुमार ने इस फिल्म रक्षा बंधन फ़िल्म का एलान किया था। यह फ़िल्म इस साल 5 नवम्बर को रिलीज़ होने वाली है। इस फैमिली ड्रामा में अक्षय जान छिड़कने वाले भाई के रोल में दिखेंगे।

तो यह थी अक्षय की वह 6 तमाम फिल्में जो इस साल रिलीज़ होने को है. अक्षय के फैंस के सथ-साथ सिनेमाघर वालें भी उनके फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. 


Find Us on Facebook

Trending News