बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME : आलू व्यवसायी की दिनदहाड़े अपराधियों ने की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

BIHAR CRIME : आलू व्यवसायी की दिनदहाड़े अपराधियों ने की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

BHAGALPUR : जिले में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। हथियारबंद अपराधियों ने एक आलू व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना भागलपुर जिला के सुलतानगंज चौक बाजार स्थित सब्जी मंडी की है। जहाँ इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। वही व्यवसायियों में दहशत का माहौल है। 

बताते चलें की सुलतानगंज चौक बाजार के सब्जी मंडी में उस वक्त अफरा-तफरी मच गयी। जब अपराधियों ने आलू व्यवसायी गौतम चौधरी के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो चुके थे। दुकानदारों ने घटना की सूचना सुल्तानगंज पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

हत्या की इस वारदात से दुकानदारों में दहशत का माहौल है। वही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हत्या की इस वारदात से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिजन इस मामले की जांच और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। वहीँ पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। हालाँकि अभी तक हत्या किस वजह से की गयी है। इसका अभीतक पता नहीं चल पाया है। पुलिस जांच में जुटी है।

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Suggested News