बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अजब प्रेम की गजब कहानी, दो बेटियों को लेकर प्रेमी के साथ फरार हुई मां, पति ने एसएसपी से न्याय के लिए लगाई गुहार

अजब प्रेम की गजब कहानी, दो बेटियों को लेकर प्रेमी के साथ फरार हुई मां, पति ने एसएसपी से न्याय के लिए लगाई गुहार

BIHTA: कहते हैं प्रेम का कोई उम्र नहीं होता है। प्रेम कभी भी कही भी और किसी भी उम्र में किसी से भी हो सकती है। लेकिन प्रेम प्रसंग के कई ऐसे मामले अक्सर देखने को मिल जाते हैं, जो सभी को हैरान कर देते हैं। ऐसा ही एक मामला बिहटा से सामने आया है। जहां दो बच्चों की मां अपनी प्रेमी के साथ फरार हो गई है। यहीं नहीं मां ने अपनी साथ अपनी दोनों बच्चों को भी ले गई है। वहीं पति अब न्याय के लिए एसएसपी से गुहार लगा रहा है।

दरअसल, बिहटा के नेउरा थाना क्षेत्र से एक विवाहिता महिला अपने दोनो बच्चों को लेकर फरार हो गई। जिसके बाद पीड़ित पति ने इसकी शिकायत स्थानीय थाना से लेकर वरीय पुलिस अधीक्षक तक किया है लेकिन अभी तक कुछ भी पता नहीं चल पाया है। पति अपनी पत्नी और बेटियों को वापस लाने के लिए एसएसपी से गुहार लगा रहा है।  

मिली जानकारी के अनुसार बिहटा के नेउरा बाजार निवासी चंदन कुमार की पत्नी तनु शर्मा और दोनो बेटियों को लेकर अचानक गायब हो गई। यहां तक की घर में रखें लगभग ₹60हजार एवं कीमती गहने के अलावा अपने सारे दस्तावेज भी लेकर चली गई। वहीं इधर पति ने पत्नी की काफी खोजबीन किया लेकिन पत्नी और बच्चों का कोई पता नहीं चल पाया। जिसके बाद थक हार कर पति ने इस मामले में पुलिस प्रशासन से मदद ली। 

मामले को लेकर पति चंदन कुमार ने बताया कि मेरी शादी 2013 में दीघा निवासी तनु शर्मा से हिंदू रीति रिवाज से हुई थी। शादी के कुछ साल के बाद पत्नी की चाल चलन मुझे सही नहीं लगा। लगातार वो फोन से बातें करते रहती थी जिसका मैं काफी विरोध भी किया, लेकिन वो नहीं मानती थी। बीते 6 सितंबर को घर पर बोली कि अपने दोनों बच्चों को लेकर मायके जा रही हूं लेकिन वह मायके भी नहीं पहुंची। मुझे शक है कि पटना जंक्शन के मीठापुर निवासी विकास विश्वकर्मा के साथ ही वो भागी है, और शादी के नियत से ही विकास विश्वकर्मा बहला-फुसलाकर मेरी पत्नी और बच्चों को लेकर गया है।

Suggested News