केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कोरोना से जीती जंग, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

केन्द्रीय  गृह मंत्री अमित शाह ने कोरोना से जीती जंग, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

News4nation desk : केन्द्रीय मंत्री गृह मंत्री अमित शाह ने कोरोना से जंग जीत ली है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है। वहीं उन्होंने इसे लेकर लोगों के प्रति आभार जताया है।  

अमित शाह ने ट्वीट किया है.... आज मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूँ और इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्यलाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरा और मेरे परिजनों को ढाढस बंधाया उन सभी का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूँ। 

उन्होंने आगे लिखा है.... डॉक्टर्स की सलाह पर अभी कुछ और दिनों तक होम आइसोलेशन में रहूँगा।

बता दें इससे पहले 2 अगस्त को गृह मंत्री अमित शाह ने खुद जानकारी देते हुए बताया था कि वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने कहा था कि कोरोना के लक्षण दिखने के बाद कोरोना टेस्ट करवाया जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अमित शाह इलाज के लिए मेदांता अस्पताल में भर्ती हुए थे। . 

गृह मंत्री अमित शाह के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद कई बड़ी हस्तियों ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की थी।  रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर कहा, 'अमित जी, हर चुनौती के सामने आपकी दृढ़ता और इच्छाशक्ति एक मिसाल रही है. कोरोना वायरस की इस बड़ी चुनौती पर भी आप निश्चित रूप से विजय प्राप्त करेंगे, ऐसा मेरा विश्वास है. आप जल्द से जल्द स्वस्थ हों, यही मेरी ईश्वर से प्रार्थना है.'

वहीं अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी की थी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, 'आदरणीय केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कोरोना संक्रमित होने का समाचार प्राप्त हुआ। अमित शाह दृढ़ इच्छाशक्ति के प्रतिमान हैं।


Find Us on Facebook

Trending News