बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अमिताभ और जया ने पूरे किए शादी के 47 साल, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

अमिताभ और जया ने पूरे किए शादी के 47 साल, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

Desk: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन 3 जून को अपनी शादी की 47वीं सालगिरह मना रहे हैं. इस खास मौके पर बिग बी ने जया संग थ्रोबैक फोटोज शेयर की हैं, जो उनकी शादी की है। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

इन फोटोज में अमिताभ और जया दूल्हा-दुल्हन के लिबास में हैं। पहली तस्वीर में दोनों अग्नि को साक्षी मानकर एक-दूसरे का साथ देने के लिए हाथ जोड़कर विधि-विधान से पूजा में बैठे हुए हैं तो दूसरी फोटो में बिग बी जया की मांग भरते दिख रहे हैं .

अमिताभ बच्चन ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, '47 साल.. आज.. 3 जून 1973.. फैसला किया था कि अगर जंजीर सफल हुई तो दोस्तों के साथ पहली बार लंदन घूमने जाऊंगा.. मेरे पिता ने पूछा साथ में कौन जा रहा है? जब मैंने उन्हें बताया कि साथ में और कौन जा रहा है.. उन्होंने कहा- जाने से पहले तुम्हें उससे शादी करनी होगी.. नहीं तो तुम नहीं जा सकते.. इसलिए.. मैंने आज्ञा का पालन किया.


अमिताभ और जया ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। इनमें बंसी बिरजू, सिलसिला, अभिमान, चुपके चुपके और शोले जैसी मूवीज शामिल हैं। 

इसके साथ ही इंस्टाग्राम  पोस्ट पर शमिता शेट्टी, बिपाशा बासु, ईशा देओल सहित कई सेलेब्स ने उन्हें वेडिंग एनिवर्सिरी की बधाई  दी हैं।




Suggested News