अनंत सिंह का सीएम नीतीश पर हमला कहा -15 साल तक उनकी रैली में लोगों का जुटान किया तो ठीक था अब अपराधी हो गया ?

अनंत सिंह का सीएम नीतीश पर हमला कहा -15 साल तक उनकी रैली में लोगों का जुटान किया तो ठीक था अब अपराधी हो गया ?

पटना- मोकामा के विधायक अनंत सिंह आजकल बिहार की सियासत के हॉटकेक बने हुए हैं. अपनी स्टाइल और देसी अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले छोटे सरकार ने एक बार फिर से सीएम नीतीश कुमार पर सीधा हमला बोला है.

कभी सीएम नीतीश के खास रहे अनंत सिंह इन दिनों नीतीश कुमार पर काफी गरम हैं. मुंगेर से लोकसभा का चुनाव लड़ने का ताल ठोक चुके अनंत सिंह को लेकर बिहार में सियासत भी तेज हो गई है. लेकिन इन सब के बीच अनंत सिंह ने सीएम नीतीश पर बड़ा आरोप लगाया है. 

नीतीश ने झूठे मुकदमे में फंसाया
 
अनंत सिंह ने सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा आरोप लगाया है. अनंत सिंह ने कहा है कि सीएम नीतीश कुमार ने उन्हें झूठे मुकदमे में फंसाया है.

नीतीश की रैली में कौन भीड़ जुटाता था
 
अनंत सिंह इन दिनों बाहुबली कहे जाने पर खफा हैं. उन्होंने कहा है कि जो लोग आज हमें बाहुबली और अपराधी कहते हैं वो कहते हैं वो हमें बताएं कि 15 सालों तक नीतीश जी की रैली में कौन भीड़ जुटाता था. छोटे सरकार ने कहा कि जब तक हम भीड़ जुटाते थे तब तक हम ठीक थे आज हम अपराधी हो गए.

आपको बता दें कि अनंत सिंह के रोड शो में भीड़ और गाड़ियों के काफिले की चर्चा खूब हुई थी. गाड़ियों पर कांग्रेस उम्मीदवार के पोस्टर पर सियासत भी हुई लेकिन कांग्रेस ने यह साफ कर है कि यह अभी तय नहीं है कि अनंत सिंह पार्टी के उम्मीदवार होंगे या नहीं.

Find Us on Facebook

Trending News