अपने बहन के प्रेमी से था परेशान उसको फंसाने के लिए खुद पर चलाई गोली, पुलिस ने ऐसा खोला राज

अपने बहन के प्रेमी से था परेशान उसको फंसाने के लिए खुद पर चलाई गोली, पुलिस ने ऐसा खोला राज

डेस्क...खबर उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से आ रही है जहां एक शख्स ने अपनी बहन को प्रेमी से दूर करने के लिए अपने ऊपर ही गोली चलवा ली. फिर इस घटना का आरोप शख्स ने अपनी बहन के प्रेमी समेत तीन लोगों पर लगा दिया. इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया और जांच शुरू की. लेकिन जांच पड़ताल के बाद जो बात सामने आई उसने पुलिस को चौंका दिया.इस मामले में पुलिस का कहना है कि शख्स ने अपनी बहन को प्रेमी से दूर करने के लिए अपने दोस्त के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था. 

 दरअसल, बीती 28 फरवरी की रात को थाना गजरौला क्षेत्र में एक गोली कांड हुआ था. जिसमें प्रमोद नाम के युवक को गोली लगी थी और इसकी शिकायत पर पुलिस ने बिठौरा के रहने वाले राकेश और राजेश पर मुकदमा दर्ज कर हिरासत में ले लिया था. पुलिस ने राकेश और राजेश से पूछताछ की जिसमें पुलिस को पता चला कि राकेश का प्रमोद की बहन से प्रेम प्रसंग चल रहा है, जो कि प्रमोद और उसके परिवार को पसंद नहीं था.

जिससे परेशान होकर प्रमोद ने अपने दोस्त हरीश के साथ मिलकर इस गोलीकांड का प्लान किया और राकेश और उसके भाई राजेश को फंसा दिया.इस मामले की जानकारी के होने के बाद सोमवार रात राकेश और राजेश को थाना गजरौला पुलिस ने छोड़ दिया और घायल प्रमोद को निगरानी में रख लिया. लेकिन प्रमोद अभी इस घटना को मानने को तैयार नहीं, वहीं पुलिस की हिरासत में प्रमोद के दोस्त हरीश ने इस पूरे मामले को कबूल कर लिया है और हरीश के पास से अवैध असलहा भी पुलिस को बरामद मिल गया है.पुलिस अभे भे मामले की जांच में जुटी हुई है.

Find Us on Facebook

Trending News